चलती ट्रेन से थूक फेंकने के चक्कर में गई छात्र की जान, जांच शुरू

24 परगना में चलती ट्रेन से थूक फेंकने के चक्‍कर में एक पोलिटेक्निक छात्र का सिर बिजली के खंबे से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गर्इ।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 11:54 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 11:54 AM (IST)
चलती ट्रेन से थूक फेंकने के चक्कर में गई छात्र की जान, जांच शुरू
चलती ट्रेन से थूक फेंकने के चक्कर में गई छात्र की जान, जांच शुरू

कोलकाता, जेएनएन। उत्तर 24 परगना जिले के सिलायलदह मेन लाइस शाखा के टीटागढ़-बैरकपुर रेलवे स्टेशनों के मध्य चलती ट्रेन से थूक फेंकने के चक्कर में बुधवार को एक पोलिटेक्निक छात्र की बिजली के खंभे से टकरा कर मौत हो गई। उसकी पहचान सौम्यद्वीप दत्ता था। वह कल्याणी के एक गैर सरकारी पोलिटेक्निक कॉलेज का छात्र था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पोलिटेक्निक छात्र इस दिन कल्याणी जाने के लिए बेलघरिया से अप शांतिपुर लोकल ट्रेन में सवार हुआ था। ट्रेन में भीड़ होने के कारण सौम्यद्वीप गेट पर ही खड़ा हो गया था। ट्रेन टीटागढ़-बैरकपुर स्टेशन के बीच पहुंची तो सौम्यद्वीप ने थूक फेंकने के लिए अपना सिर बाहर निकाला, पर तभी सामने बिजली का खंभा आग गया, जिससे टकरा कर वह वहीं गिर गया। बाद में इसकी सूचना जीआरपी को दी गई। कुछ देर में जीआरपी मौके पर पहुंची और सौम्यद्वीप को उठा कर बैरकपुर स्थित बीएन बसु अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुनर्वास केंद्र में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

पुनर्वास केंद्र में भर्ती युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो जाने की घटना से सनसनी मच गई। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार खिदिरपुर निवासी शेख अंसार आलम को बीते पांच नवंबर को पुनर्वास केंद्र में भर्ती करवाया गया था। बीते 7 नवंबर को संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत हो गई थी।

अयोध्या फैसले पर पुरी के शंकराचार्य ने जताया एतराज, कही ये बड़ी बात

मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे। मृतक की पत्नी का आरोप है कि बीते 6 नवंबर को वह पति से मिलने पुनर्वास केंद्र गई थी। लेकिन नियम का हवाला देकर उसे मिलने नहीं दिया गया। इसके अगले दिन दोपहर में उसे फोन कर बताया गया कि अंसार की तबीयत खराब हो गई है। पुनर्वास केंद्र पहुंचने पर पता  चला कि अंसार की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मृतक के सिर और शरीर में गहरी चोट लगी थी। इसके बाद स्वजनों ने थाने में पुनर्वास केंद्र संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

खाटूश्याम जा रहे श्रद्धालुओं की बस दुर्घटनाग्रस्त, सात की मौत

chat bot
आपका साथी