रातों रात स्‍टार बनीं रानू मंडल की जिंदगी में फिर अंधेरी रात, छह महीने से काम न मिलने से हुई ऐसी हालत

भीख मांगते वक्त गाए गए एक गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होने से रानू रातों-रात सिंगिंग सेंसेशन बन गई थीं और उन्होंने सीधे बॉलीवुड में दस्तक दी थी। फिल्म का गाना तेरी-मेरी कहानी काफी हिट हुआ लेकिन किस्मत रानू पर ज्यादा समय मेहरबान नहीं रही और जल्दी पलट गई।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:34 PM (IST)
रातों रात स्‍टार बनीं रानू मंडल की जिंदगी में फिर अंधेरी रात, छह महीने से काम न मिलने से हुई ऐसी हालत
चार दिन की चांदनी के बाद रानू मंडल की जिंदगी में फिर अंधेरी रात लौट आई है।

विशाल श्रेष्ठ, कोलकाता : चार दिन की चांदनी के बाद रानू मंडल की जिंदगी में फिर अंधेरी रात लौट आई है। बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर भीख मांगते वक्त गाए गए एक गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होने से रानू रातों-रात सिंगिंग सेंसेशन बन गई थीं और उन्होंने सीधे बॉलीवुड में दस्तक दी थी।

मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया था। फिल्म का गाना 'तेरी-मेरी कहानी' काफी हिट हुआ था लेकिन किस्मत रानू पर ज्यादा समय तक मेहरबान नहीं रही और जल्दी ही पलट गई। इतना बड़ा ब्रेक मिलने के बावजूद रानू को इससे आगे कोई बड़ा फायदा नहीं हुआ। 

लॉकडाउन शुरू होते ही रानू की उल्टी गिनती भी शुरू हो गई

रानू राणाघाट लौट आईं हालांकि स्थानीय संगीत कार्यक्रमों में उनकी खूब मांग होने लगी। इससे भी उन्हें अच्छी-खासी आय हो रही थी लेकिन कोरोना के कारण जैसे ही लॉकडाउन शुरू हुआ, वैसे ही रानू की उल्टी गिनती भी शुरू हो गई।

रानू कुवैत, अबू धाबी समेत विभिन्न देशों में शो करके लौटी 

रानू मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करतीं इसलिए उनसे सीधे तौर पर संपर्क नहीं किया जा सका लेकिन उनके मैनेजर तपन दास ने बताया-'अभी मुंबई से कोई काम नहीं मिल रहा। रानू कुवैत, अबू धाबी समेत विभिन्न देशों में शो करके आ चुकी हैं लेकिन अभी कहीं से बुलावा नहीं आ रहा। 

राणाघाट के बेगोपारा में स्थित अपनी मौसी के घर में अकेली 

कोरोना के कारण स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रम भी बंद हैं। पिछले छह महीने से रानू ने कोई स्टेज शो नहीं किया है। वे इस समय राणाघाट के बेगोपारा में स्थित अपनी मौसी के घर में अकेली रह रही हैं। 

जो भी कुछ कमाया, फिलहाल उसी से उनका गुजारा हो रहा है 

प्रसिद्धि की छोटी सी अवधि के दौरान रानू ने जो कुछ कमाया, फिलहाल उसी से उनका गुजारा हो रहा है लेकिन धीरे-धीरे वे रुपये भी खत्म हो जाएंगे। उसके बाद क्या होगा, पता नहीं। 

दुर्गापूजा के एलबम में काम करने की बात है फिल्हाल तय नहीं 

दुर्गापूजा के एक एलबम में उनके काम करने की बात है हालांकि अभी तय नहीं हुआ है। 

तपन दास ने आगे कहा-'राज्य सरकार की तरफ से रानू को घर देने की बात कही गई थी लेकिन अब तक इस बाबत कुछ नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी