मकान मालकिन की छत पर मिला नौकरानी का फंदे से लटकता शव, स्‍थानीय लोगों ने जमकर मचाया तांडव

गरफा थानांतर्गत कालितल्ला रोड पर एक मकान मालकिन की छत से नौकरानी का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ है। मृतका के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद उसके शव को लटकाया गया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:34 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:34 AM (IST)
मकान मालकिन की  छत पर मिला नौकरानी का फंदे से लटकता शव, स्‍थानीय लोगों ने जमकर मचाया तांडव
मकान की छत पर महिला का फंदे से लटकता शव मिला

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मालकिन के मकान की छत पर महिला का फंदे से लटकता शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर तांडव मचाया। मृत महिला के पति का आरोप है उसकी पत्नी की हत्या करने के बाद उसे फंदे से लटका दिया गया। घटना गरफा थानांतर्गत कालितल्ला रोड की है। मृतका का नाम रूमा घोष है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला की मालकिन और उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दायर किया है। इधर महिला की मौत की खबर पाकर महिला के बस्ती में रहने वाले लोगों ने अभियुक्त घर और कार में जमकर तोड़फोड़ की।

वहीं दूसरी तरफ रामगढ़ के घाटो से बर्नपुर में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत सड़क हादसे में हो गई। जानकारी के अनुसार धनबाद के गोविंदपुर स्थित कौआबांध पुल समीप एनएच 2 पर मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला, दो पुरुष तथा एक बच्चा शामिल हैं। ये सभी रामगढ़ के घाटो निवासी थे। मृतकों में दो की पहचान वसीम अकरम, शकील अख्तर के रूप में की गई। वहीं अन्य 3 मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। सभी बर्नपुर के निमतल्ला निवासी मोहम्मद ताहा के बेटे की शादी में शामिल होने जा रहे थे। घटना की सूचना मिलने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।वहीं दूसरी तरफ रामगढ़ के घाटो से बर्नपुर में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत सड़क हादसे में हो गई। जानकारी के अनुसार धनबाद के गोविंदपुर स्थित कौआबांध पुल समीप एनएच 2 पर मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर का

chat bot
आपका साथी