West Bengal: कोलकाता के टैक्सी में दंपती भूल आया अपने जिगर के टुकड़े को

कोलकाता में एक अजीबोगरीब घटना घटी है
Publish Date:Thu, 29 Oct 2020 08:23 AM (IST) Author: Preeti jha

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। जिंदगी की भागदौड़ बहुत तेज हो गई है। अभी तक तो लोग टैक्सी में सामान, रुपए पैसे छोड़ आते थे और चालक कई बार इसे ईमानदारी से लौटा देते थे। लेकिन इस आपाधापी में बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक अजीबोगरीब घटना घटी है। जहां एक संभ्रांत दंपती घर लौटने पर जल्दबाजी में प्रीपेड टैक्सी में सो रहे अपने बच्चे को भूल आए। चालक को लौटने के दौरान इसका पता चला तथा उसने निकट के थाने में बच्चे को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने कड़ी फटकार लगाते हुए बच्चे को उसके पिता को सौंप दिया।

कैसे घटी घटना

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता से सटे बिधाननगर में कल रात एक संभ्रांत दंपती प्रीपेड टैक्सी के जरिए एयरपोर्ट इलाके से आलमबाजार अपने घर लौट रहा था। उनके साथ उनका दो साल का बच्चा भी था जो टैक्सी में ही सो गया था। घर लौटने पर जल्दबाजी में दंपती प्रीपेड टैक्सी में अपने बच्चे को छोड़ आए। चालक को लौटने के दौरान जब पीछे से रोने की आवाज आई तब उसे पूरे माजरे का एहसास हो गया। उसने निकट के ट्रैफिक गार्ड पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिर टैक्सी चालक की मदद से बच्चे के परिवार से संपर्क किया गया। बाद में पुलिस ने बच्चे के पिता को पुलिस स्टेशन बुलाया और उचित सबूत दिखाने के बाद कड़ी फटकार लगाते हुए बच्चे को लौटा दिया। बच्चे के पिता ने स्वीकार किया कि वह जल्दबाजी में बच्चे को भूल गए थे।

मनोचिकित्सक ने जताई चिंता, वायरल हुई घटना

यह घटना इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुकी है क्योंकि बिधाननगर पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना का उल्लेख किया था। नेटीजंस इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं। इधर मनोचिकित्सक डॉ पल्लवी मुखर्जी का कहना है कि यह घटना बेहद चिंताजनक है। यह विचित्र घटना स्वाभाविक रूप से बच्चे की जिम्मेदारी की भावना के बारे में सवाल उठाती है। लोगों को इसके प्रति गंभीर होना होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.