केरल ब्लास्टर्स का अभिन्न हिस्सा रहेंगे तेंदुलकर : जेम्स

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले केरल ब्लास्टर्स एफसी से अलग हो चुके हों लेकिन टीम के कोच डेविड जेम्स का मानना है कि वे टीम का अभिन्न हिस्सा रहेंगे।

Preeti jhaPublish:Sat, 29 Sep 2018 11:19 AM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 11:19 AM (IST)
केरल ब्लास्टर्स का अभिन्न हिस्सा रहेंगे तेंदुलकर : जेम्स
केरल ब्लास्टर्स का अभिन्न हिस्सा रहेंगे तेंदुलकर : जेम्स

कोलकाता, खेल संवाददाता। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले केरल ब्लास्टर्स एफसी से अलग हो चुके हों लेकिन टीम के कोच डेविड जेम्स का मानना है कि वे टीम का अभिन्न हिस्सा रहेंगे।

एटीके के साथ आइएसएल-5 के अपने पहले मैच से पहले मीडिया से बातचीत में जेम्स ने कहा-सचिन का नाम हमेशा केरल ब्लास्टर्स से जुड़ा रहेगा क्योंकि ब्लास्टर्स उनका निक नेम भी है।

खेल जगत में मैं जितने भी लोगों से मिला हूं, उनमें वे सबसे लाजवाब हैं। उनके जैसे क्रिकेट लीजेंड का क्लब छोड़कर चले जाना 'शर्म' की भी बात है। गौरतलब है कि सचिन टीम में अपनी 20 फीसद हिस्सेदारी बेच चुके हैं।

नए सत्र के बारे में इस पूर्व इंग्लिश गोलरक्षक ने कहा-'हमारी रणनीति हरेक मैच को जीतना नहीं है। बेंगलुरु की टीम पिछले सत्र में सबसे निरंतर टीम थी, फिर भी वह खिताब नहीं जीत पाई।

वैसे भी इस सत्र का फैसला शनिवार को होने वाले मैच में नहीं होने वाला है। वहीं केरल ब्लास्टर्स के कप्तान संदेश झींगन ने कहा कि आइएसएल से उन्हें एक खिलाड़ी के तौर पर विकसित होने में काफी मदद मिली है।