माता-पिता की फटकार से दुखी किशोरी ने की खुदकशी

दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थानांतर्गत गोपालनगर इलाके में माता-पिता की फटकार से तंग आकर एक किशोरी ने खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 03:59 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 03:59 AM (IST)
माता-पिता की फटकार से दुखी किशोरी ने की खुदकशी
माता-पिता की फटकार से दुखी किशोरी ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थानांतर्गत गोपालनगर इलाके में माता-पिता की फटकार से तंग आकर एक किशोरी ने खुदकशी कर ली। मृतका का नाम साथी वैद्य है। वह नौवीं की छात्रा थी। सोमवार से उसकी परीक्षा होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही गुरुवार रात उसने घर के शौचालय में गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के घुटियारी शरीफ के निवासी बुबाई नस्कर नामक युवक से किशोरी का प्रेम था। इसकी जानकारी होने के बाद दोनों परिवारों की रजामंदी से दोनों की शादी का फैसला लिया गया। दो माह बाद उनकी शादी होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही प्रेमी बुबाई से किसी बात को लेकर अनबन हो गई। दोनों में बातचीत बंद हो गई, जिससे उनके बीच दूरियां आने लगी। इसी बीच बुबाई ने एक दिन फोन कर कहा कि उसका किसी दूसरी लड़की के साथ संबंध है, जिसके कारण वह उससे शादी नहीं कर सकता। बुबाई यहीं नहीं रुका। वह साथी को परेशान करने लगा। कालीपूजा वाले दिन बुबाई ने साथी को रास्ते में घेर लिया और उसका हाथ पकड़कर खींचातानी की। यह सब पड़ोसियों ने देख लिया और इसकी शिकायत उसकी मां से की। गत गुरुवार को साथी के पिता सुजन वैद्य बाजार गए तो कुछ स्थानीय लोगों ने भी कहा कि उनकी बेटी दूसरे लड़कों के साथ घूमती-फिरती है। ऐसा ही रहा, तो वह कहीं उसकी शादी नहीं कर पाएंगे। इसके बाद सुजन घर लौटे और साथी को खूब फटकार लगाई। मां ने भी उसकी हरकतों पर डांट पिलाई। माता-पिता से फटकार से साथी इतनी टूट गई तो उसी रात शौचालय में फंदा लगा कर खुदकशी कर ली।

chat bot
आपका साथी