खुदकुशी की कोशिश करने वाली पांचों शिक्षिकाएं व शिक्षक नेता मैइदुल इस्लाम थामेंगे टीएमसी का दामन

दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में एक सम्मेलन में पांचों शिक्षिकाएं व शिक्षक नेता मैइदुल इस्लाम टीएमसी का दामन थामेंगे। मंत्री के मुलाकात से इन्कार करने के बाद हताश होकर पांचों शिक्षिकाओं ने विकास भवन के सामने जहर खा लिया था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 01:44 PM (IST)
खुदकुशी की कोशिश करने वाली पांचों शिक्षिकाएं व शिक्षक नेता मैइदुल इस्लाम थामेंगे टीएमसी का दामन
पांच सरकारी शिक्षिकाएं अब सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने जा रही हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। गत अगस्त महीने में राज्य के शिक्षा मंत्री के मुलाकात करने से इन्कार करने पर विकास भवन के सामने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली पांच सरकारी शिक्षिकाएं अब सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने जा रही हैं। इनके साथ शिक्षक नेता मैइदुल इस्लाम भी टीएमसी का दामन थामने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक अगले रविवार को दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में एक सम्मेलन में पांचों शिक्षिकाएं व शिक्षक नेता मैइदुल इस्लाम टीएमसी का दामन थामेंगे। बताते चलें कि 24 अगस्त को गृह जिले से दूसरी जगह तबादला कर दिए जाने का विरोध जताते हुए पांच शिक्षिकाएं शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु से मुलाकात करने विकास भवन आई थीं लेकिन शिक्षा मंत्री ने उनसे मुलाकात करने से इन्कार कर दिया था। इससे हताश होकर पांचों शिक्षिकाओं ने विकास भवन के सामने पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही जहर खा लिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया था। हालांकि बाद में सभी शिक्षिकाएं खतरे से बाहर निकल गईं।

chat bot
आपका साथी