नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, शिक्षक गिरफ्तार

विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने प्राइमरी स्कूल में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में एक सेवानिवृत्त शिक्षक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 04:02 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 04:02 AM (IST)
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, शिक्षक गिरफ्तार
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, शिक्षक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कोलकाता : विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने प्राइमरी स्कूल में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में एक सेवानिवृत्त शिक्षक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम मुशर्रफ अली है। वह बारुईपुर काजीराबाद प्री प्राइमरी स्कूल में पढ़ाता था। उसे गुरुवार को सॉल्टलेक स्थित विकास भवन से एक व्यक्ति से रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। शुक्रवार को उसे विधाननगर अदालत में पेश किया गया, जहां से पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर ठगी में लिप्त अन्य लोगों का पता लगाने में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुशर्रफ प्राइमरी स्कूलों में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों से मोटी रकम वसूल रहा था। गुरुवार को वह विकास भवन पहुंचा था। वहां कुछ और लोग भी थे। विकास भवन में संदिग्ध लोगों को देख वहां के कर्मचारियों को संदेह हुआ। उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर में ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि मुशर्रफ एक व्यक्ति से रुपये ले रहा था। ऐसा करते पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। यह देख वहां मौजूद बाकी लोग भाग खड़े हुए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने रुपये लेने की बात कबूल कर ली।

chat bot
आपका साथी