West Bengal Politics: बाबुल सुप्रियो को सांसद पद से तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए: सुवेंदु अधिकारी

West Bengal Politics सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि बाबुल सुप्रियो के तृणमूल में शामिल होने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा। सुवेंदु ने साथ ही कहा कि बाबुल सुप्रियो को तुरंत संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:32 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:32 PM (IST)
West Bengal Politics: बाबुल सुप्रियो को सांसद पद से तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए: सुवेंदु अधिकारी
बाबुल सुप्रियो को सांसद पद से तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए: सुवेंदु अधिकारी। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने पर रविवार को बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता व नंदीग्राम से भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाबुल के तृणमूल में शामिल होने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा। सुवेंदु ने साथ ही कहा कि बाबुल सुप्रियो को तुरंत संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि टीएमसी में शामिल होने से पहले उन्हें भाजपा को जानकारी देना चाहिए था। उल्लेखनीय है कि जुलाई में केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद राजनीति से संन्यास की घोषणा करने वाले आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो शनिवार को सबको चौंकाते हुए अचानक तृणमूल में शामिल हो गए थे। उनके टीएमसी में शामिल होने के बाद प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा था कि उनके पाला बदलने का फैसला बताता है कि वह अवसरवादी हैं। उन्होंने कहा था, यह केवल इस बात को साबित करता है कि वह केवल केंद्रीय मंत्री के पद के लिए पार्टी के साथ थे। जैसे ही उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया, उन्होंने खेमा बदल लिया। लेकिन मैं यह स्पष्ट कर दूं कि 2024 में एक भाजपा उम्मीदवार आसनसोल लोकसभा सीट जीतेगा।

लोकसभा सीट से इस्तीफा देने पर कहा, मैं नियमों का पालन करूंगा: बाबुल सुप्रियो

वहीं, टीएमसी में शामिल होने के बाद बाबुल ने शनिवार को कहा था, मैं टीएमसी में शामिल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा। जब उनसे लोकसभा सीट से इस्तीफा देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं नियमों का पालन करूंगा। जब मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गया हूं तो आसनसोल सीट पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। वहीं, अटकलें लग रही हैं कि बाबुल को हाल में टीएमसी नेत्री अर्पिता घोष द्वारा खाली की गई सीट से राज्यसभा भेजा जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी