सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, जान से मारने की धमकी, आरोप तृणमूल के समर्थकों ने दिया घटना को अंजाम

बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से राज्य में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की घटनाएं बढ़ी हैं। पश्चिम मेदिनीपुर के कोंटाई से कोलकाता जाते वक्त विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:23 PM (IST)
सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, जान से मारने की धमकी, आरोप तृणमूल के समर्थकों ने दिया घटना को अंजाम
सुवेंदु अधिकारी का आरोप है कि हमला तृणमूल के समर्थकों ने किया है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से राज्य में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की घटनाएं बढ़ी हैं। पश्चिम मेदिनीपुर के कोंटाई से कोलकाता जाते वक्त विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ। सुवेंदु अधिकारी का आरोप है कि हमला तृणमूल के समर्थकों ने किया है। इस संबंध में सुवेंदु अधिकारी के वकील ने पुलिस से शिकायत भी की है।

अधिकारी के वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सुवेंदु अधिकारी के वकील ने महिषादल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि लगभग 70 टीएमसी समर्थकों ने सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया, उन्हें गाली दी और जान से मारने की धमकी दी। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी कभी तृणमूल प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी हुआ करते थे।

चुनाव बाद हिंसा की घटनाएं बढ़ीं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से राज्य में बीजेपी और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की घटनाएं बढ़ गई हैं। चुनाव के तुरंत बाद भी राज्य में हिंसा की कई घटनाएं हुई थीं, जिनकी सीबीआइ जांच भी कर रही है। इससे पहले दिन में भारतीय जनता पार्टी की बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने सोमवार को दावा किया कि विश्व में दो जगहों-उत्तर कोरिया और बंगाल-में जंगलराज है। हालांकि, उनके यह बयान भाजपा शासित त्रिपुरा के बारे में तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी के इसी तरह के एक कथन के बाद आया था।

chat bot
आपका साथी