रिया चक्रवर्ती के पिता का कोलकाता से भी नाता, 16 साल पहले शहर में खरीदा फ्लैट दे रखा किराए पर

महानगर के दक्षिणी हिस्से गड़िया में कवि नजरुल मेट्रो स्टेशन से सिर्फ आठ मिनट की दूरी पर दायीं ओर एक चमकदार आवासीय कांप्लेक्स है। जिसमें एक फ्लैट रिया चक्रवर्ती के पिता का भी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 04:57 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 04:57 PM (IST)
रिया चक्रवर्ती के  पिता का कोलकाता से भी नाता, 16 साल पहले शहर में खरीदा फ्लैट दे रखा किराए पर
रिया चक्रवर्ती के पिता का कोलकाता से भी नाता, 16 साल पहले शहर में खरीदा फ्लैट दे रखा किराए पर

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : महानगर के दक्षिणी हिस्से गड़िया में कवि नजरुल मेट्रो स्टेशन से सिर्फ आठ मिनट की दूरी पर दायीं ओर एक चमकदार आवासीय कांप्लेक्स है। जिसमें एक फ्लैट सुशांत सिंह राजपुत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के पिता का भी है। वर्ष 2004 में रिया के दादा शिशिर चक्रवर्ती ने गड़िया इलाके में एक फ्लैट खरीदा था। जहां वे रहते भी थे। शिशिर ने फ्लैट अपने दो बेटों के नाम पर खरीदा था। उनमें से एक रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं। 

हालांकि, सूत्रों ने कहा कि इंद्रजीत अपने परिवार के साथ कभी इस फ्लैट में नहीं रहे। हालांकि, कोलकाता में नहीं रहने के बावजूद इस फ्लैट का पावर ऑफ अटॉर्नी रिया की मां संध्या चक्रवर्ती के नाम पर है। वर्ष 2016 में इंद्रजीत एक बार गड़िया आए थे और हाउसिंग की देखरेख करने वालों से बात कर रखरखाव के खर्च का भुगतान किया था और फिर फ्लैट को एक दलाल के माध्यम से किराए पर दे दिया था। अब भी उस फ्लैट में किराएदार ही रहते हैं। पता चला है कि रिया कभी भी कोलकाता के इस फ्लैट में नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी