West Bengal: हुगली के चंडीतल्ला में एक साथ 15 कुत्तों की मौत से हड़कंप, भोग के खिचड़ी में जहर मिलाकर हत्या करने का आरोप

सरस्वती पूजा में भोग के लिए पकाई गई खिचड़ी में जहर मिलाकर समाज विरोधियों द्वारा कुत्तों को खिलाकर हत्या करने का आरोप। अपने रास्ते से हटाने के लिए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। कुछ महीनों पहले भी कुछ कुत्तों को मार डाला था।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 08:57 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 09:00 AM (IST)
West Bengal: हुगली के चंडीतल्ला में एक साथ 15 कुत्तों की मौत से हड़कंप, भोग के खिचड़ी में जहर मिलाकर हत्या करने का आरोप
जहर मिलाकर समाज विरोधियों द्वारा कुत्तों को खिलाकर हत्या करने का आरोप।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के एनआरएस अस्पताल परिसर में पिछले साल रहस्यमय ढंग से 16 कुत्ते की मौत की घटना की तरह ही गुरूवार को हुगली जिले के चंडीतल्ला इलाके में एक ही दिन में 15 कुत्तों की मौत की घटना से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है। लोगों का आरोप है कि सरस्वती पूजा में भोग के लिए पकाई गई खिचड़ी में जहर मिलाकर समाज विरोधियों ने कुत्तों को खिलाकर उनकी हत्या की है।

दोषियों को कड़ी सजा की मांग पर स्थानीय महिलाओं ने विरोध जताया।चंडीतल्ला थाना क्षेत्र के मध्यपाड़ा एवं पानपाड़ा इलाके के लोगों ने देखा कि रास्ते के किनारे एक साथ कई कुत्ते मारे पड़े हैं । एक साथ इतने कुत्तों की मौत से खलबली मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

स्थानीय महिलाओं का कहना है कि इलाके में समाजविरोधी काम करने वाले लोगों ने खिचड़ी में जहर मिलाकर इन कुत्ते को खिलाकर उन्हें मौत के घाट उतारा है क्योंकि रात में चोरी के साथ अन्य आपराधिक कार्य करने में कुत्ते बाधा पहुंचाते थे। अपने रास्ते से हटाने के लिए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। कुछ महीनों पहले भी इसी तरह यहां बदमाशो ने कुछ कुत्तों को मार डाला था। फिर यहां यह घटना घटी है। 

chat bot
आपका साथी