West Bengal: हुगली के कोन्नगर में बारह मंदिर घाट में स्नान करते वक्त डूबा छात्र

कोन्नगर स्थित लाल बहादुर रोड इलाके का रहने वाले राजदीप सरकार ( 21) दोपहर को बारह मंदिर घाट में स्नान करने गया था। नहाते वक्त पानी की तेज धार में आकर राजदीप डूबने लगा। घाट पर बैठे कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नही हुए।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 11:15 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 11:15 AM (IST)
West Bengal: हुगली के कोन्नगर में बारह मंदिर घाट में स्नान करते वक्त डूबा छात्र
हुगली जिले के कोन्नगर के बारह मंदिर घाट में स्नान करते वक्त डूबा छात्र

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। हुगली जिले के कोन्नगर स्थित बारह मंदिर घाट में रविवार को स्नान करते वक्त एक छात्र डूब गया। उत्तरपाड़ा थाने की पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोन्नगर स्थित लाल बहादुर रोड इलाके का रहने वाले राजदीप सरकार ( 21) रविवार दोपहर को बारह मंदिर घाट में स्नान करने गया था। नहाते वक्त पानी की तेज धार में आकर राजदीप डूबने लगा। घाट पर बैठे कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नही हुए।

इसके बाद उन लोगों ने इसकी जानकारी उत्तरपाड़ा थाने को दी। खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों की मदद से राजदीप की तलाश शुरू की। खबर लिखे जाने तक पुलिस उसकी खोज में लगी थी। राजदीप वकालत की पढ़ाई कर रहा था। राजदीप के गंगा में डूबने से उसके इलाके में मातम का माहौल है।

दूसरी तरफ हुगली के  पांडुआ थाना क्षेत्र के कोटलपुकुर इलाके की एक खाल से पुलिस ने 11 साल के एक बच्चे का शव बरामद हुआ। मृतक का नाम सूर्य बाउल दास है। उसके पिता कालीपद दास व मां रेखा बाउल दास का कहना है कि शनिवार से वह लापता था। रात नौ बजे के करीब उन्होंने अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू की है। 

chat bot
आपका साथी