श्री श्री जानकी माता नेपाली धार्मिक संघ व लायंस क्लब ने 300 लोगों को लगवाया कोरोना का टीका

संघ के अध्यक्ष गुंज दास श्रेष्ठ ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए सभी का जल्द से जल्द टीकाकरण जरूरी। नेपाली धार्मिक संघ के अध्यक्ष गुंज दास श्रेष्ठ ने बताया-कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए सभी का जल्द से जल्द टीकाकरण जरूरी है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:06 PM (IST)
श्री श्री जानकी माता नेपाली धार्मिक संघ व लायंस क्लब ने 300 लोगों को लगवाया कोरोना का टीका
कोरोना टीकाकरण शिविर में सक्रिय श्री श्री जानकी माता नेपाली धार्मिक संघ के पदाधिकारी व सदस्य- सदस्याएं।

जागरण संवाददाता, कोलकाता। कोलकाता की जानी-मानी समाज सेवी संस्था श्री श्री जानकी माता नेपाली धार्मिक संघ की ओर से लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 322बी1 एवं 322बी2 के सहयोग से सोमवार को कोरोना टीकाकरण शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। बड़ाबाजार इलाके के कलाकार स्ट्रीट स्थित मैढ़ क्षत्रिय सभा भवन में आयोजित हुए इस टीकाकरण शिविर में कुल 300 लोगों को कोविशील्ड का पहला व दूसरा टीका लगाया गया। टीकाकरण शिविर सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक चला।

श्री श्री जानकी माता नेपाली धार्मिक संघ के अध्यक्ष गुंज दास श्रेष्ठ ने बताया-'कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए सभी का जल्द से जल्द टीकाकरण जरूरी है। हम आने वाले दिनों में और भी टीकाकरण शिविर आयोजित करने का प्रयास करेंगे।' टीकाकरण शिविर के सफल आयोजन में गुंज दास श्रेष्ठ के अलावा संस्था के संरक्षक अरुण पांडेय, खेमराज बराल, मोहन सिंह, हित बहादुर खड़का, जीत थापा, रमिता कार्की सिंह, संतोषी सिंह, अनीता छेत्री, दिलीप श्रेष्ठ, संगीता खड़का, चंद्र बहादुर श्रेष्ठ, गणेश प्रधान और विशाल श्रेष्ठ की अहम भूमिका रही।

लायंस क्लब आफ कोलकाता प्रेरणा की अध्यक्ष रितु चौधरी, लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 322बी1 एवं 322बी2 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन अमित बोथरा व कोरोना टीकाकरण शिविर के कोऑर्डिनेटर मनोज नैथानी ने भी सक्रिय भूमिका अदा की। पांच सदस्यीय मेडिकल टीम में एक डाक्टर, दो सिस्टर व तीन मेडिकल कोऑर्डिनेटर शामिल थे। उल्लेखनीय है कि श्री श्री जानकी माता नेपाली धार्मिक संघ की तरफ से हाल में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया था, जिसमें बड़ी तादाद में लोगों ने रक्तदान किया था। पिछले साल लाकडाउन के समय कोरोना पीड़ितों की मदद में भी संस्था के अधिकारी व सदस्य सक्रिय रहे थे। 

chat bot
आपका साथी