West Bengal: सौमित्र खां ने विवादित फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी

West Bengal सौमित्र खां ने फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी है। खां ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के इस्तीफे की मांग की थी। सौमित्र खां ने हेस्टिंग्स में युवा मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में कहा-युवा का मतलब लड़ाई है। कभी गलतियां भी होंगी। मुझसे भी गलतियां होती हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:26 PM (IST)
West Bengal: सौमित्र खां ने विवादित फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी
सौमित्र खां ने विवादित फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सौमित्र खां ने विवादित फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी है। खां ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के इस्तीफे की मांग की थी। सौमित्र खां ने रविवार को हेस्टिंग्स में युवा मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में कहा-'युवा का मतलब लड़ाई है। कभी-कभी गलतियां भी होंगी। मुझसे भी गलतियां होती हैं। फेसबुक पर व्यक्तिगत राय पोस्ट करना मेरी गलती थी। मैं इसके लिए सभी से माफी मांगता हूं।' खां ने फेसबुक लाइव पर नंदीग्राम से भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि वे बड़े नेता होने का नाटक कर रहे हैं। जब वे तृणमूल में थे, तब भी वे खुद को बड़ा समझते थे। ऐसा लगता है कि वे अकेले हैं, जिन्होंने टीम में योगदान दिया है। हमारा कोई योगदान नहीं है। पूरी पार्टी एक जिले में घूम रही है। वे दिल्ली जाकर पार्टी के शीर्ष नेताओं को गुमराह कर रहे हैं। खां के माफीनामे में साफ है कि वह पार्टी से कड़वा रिश्ता सुधारने के लिए बेताब हैं। उन्होंने इस दिन कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की बार-बार प्रशंसा की, लेकिन सुवेंदु अधिकारी का एक बार भी नाम नहीं लिया।

गौरतलब है कि दिसंबर, 2020 में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदेश अध्यक्ष व बंगाल के विष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खां की पत्नी सुजाता मंडल खां ने पार्टी पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई थी। इसके कुछ देर बाद ही सौमित्र खां ने अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस भेजने की घोषणा कर दी। एक दिन पहले मंगलवार को उन्होंने तलाक का नोटिस भेज भी दिया। इसके बाद अब सुजाता मंडल खां ने तलाक के मुद्दे पर अपने पति और भाजपा दोनों को घेरा है। सुजाता ने कहा कि जिस पार्टी ने तीन तलाक खत्म किया अब मेरे पति से मुझे तलाक देने के लिए कह रही है‌। सुजाता और सौमित्र खां की शादी करीब दस साल पहले हुई थी, लेकिन चुनावी संग्राम की आंच उनके अपने निजी रिश्ते पर भी आ गई है।

chat bot
आपका साथी