West Bengal: चुनाव से पहले बंगाल में 25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि गत 14 फरवरी को 3 मणिपुरी सहित 5 ड्रग्स तस्करों को हेरोइन तथा याबा टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में सुनील हल्दर का नाम सामने आया था। इसके बाद से ही एसटीएफ उसकी तलाश में जुट गई थी।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:33 PM (IST)
West Bengal: चुनाव से पहले बंगाल में 25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार
बंगाल में 25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने पूर्व बर्द्धमान जिले के मेमारी थाना क्षेत्र के रसूलपुर बाजार इलाके से 25 करोड़ की हेरोइन के साथ एक कुख्यात ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया। उसका नाम सुनील हल्दर (38) है। वह पूर्व जिले के आउसग्राम का रहने वाला है। उसके पास से 5.018 किलो हेरोइन बरामद हुई है, जिसकी कीमत पुलिस ने 25.09 करोड़ रुपये होने का दावा किया है।

एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि गत 14 फरवरी को 3 मणिपुरी सहित 5 ड्रग्स तस्करों को हेरोइन तथा याबा टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में सुनील हल्दर का नाम सामने आया था। इसके बाद से ही एसटीएफ उसकी तलाश में जुट गई थी। एसटीएफ के मुताबिक गुप्त सूचना मिली कि सुनील सोमवार की शाम भारी मात्रा में हेरोइन की खेप लेकर रसूलपुरजा रहा है।

इसके बाद ही एसटीएफ की टीम अलर्ट हो गई और सोमवार की देर रात 11.25 बजे मेमारी के रसूलपुर बाजार के निकट एक संदिग्ध कार को रोका तो उसमें सुनील सवार था। कार की तलाशी लेने पर उसमें से 25.09 करोड़ की हरोइन जब्त बरामद हुई। तड़के करीब 3.35 बजे सुनील को गिरफ्तार किया गया। एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि अभियुक्त को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी