West Bengal: बैशाखी बंद्योपाध्याय की मांग में शोभन चटर्जी ने लगाया सिंदूर, ससुर ने जताई कड़ी प्रतिक्रिया

बंगाल में विजयदशमी के दिन शोभन चटर्जी द्वारा सिंदूर खेला के दौरान अपनी महिला मित्र बैशाखी बंद्योपाध्याय की मांग में सिंदूर लगाने पर उनके ससुर दुलाल दास ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। वहीं बैशाखी ने कहा शोभन ने हमारी मांग में सिंदूर लगाकर रिश्ते को स्वीकारा है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:33 PM (IST)
West Bengal: बैशाखी बंद्योपाध्याय की मांग में शोभन चटर्जी ने लगाया सिंदूर, ससुर ने जताई कड़ी प्रतिक्रिया
शोभन चटर्जी और बैशाखी बंद्योपाध्याय। फाइल फोटो

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी द्वारा विजयदशमी के दिन सिंदूर खेला के दौरान अपनी महिला मित्र बैशाखी बंद्योपाध्याय की मांग में सिंदूर लगाने पर उनके ससुर दुलाल दास ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा-'किसी की मांग में सिंदूर लगा देने से ही क्या शादी हो जाती है? क्या वे पति-पत्नी हो गए हैं?' उन्होंने आगे कहा-'उन दोनों ने जो कदम उठाया है, उसे लेकर जो भी करना है, वह मेरी बेटी रत्ना चट्टोपाध्याय तय करेगी। उसे किसी की सलाह की जरूरत नहीं है।' गौरतलब है कि एक निजी टीवी चैनल की ओर से आयोजित किए गए सिंदूर खेला कार्यक्रम के दौरान शोभन ने बैशाखी की मांग में सिंदूर लगाया था। इसे लेकर रत्ना ने कहा-'शोभन-बैशाखी जो मर्जी, वह कर रहे हैं लेकिन वे भूल गए हैं कि इस देश में अभी भी कानून है। शोभन अभी भी कानूनन मेरे पति हैं। दुर्गा प्रतिमा के पीछे एक बांस होता है। कानूनन जो भी करना होगा, वह मैं करूंगी।' रत्ना ने आगे कहा-' दुर्गापूजा तो दूर की बात है। शोभन अपने बेटे-बेटी को उनके जन्मदिन पर भी शुभकामनाएं नहीं देते।'

बैशाखी ने कहा, शोभन ने हमारी मांग में सिंदूर लगाकर रिश्ते को स्वीकारा

दूसरी ओर, बैशाखी ने कहा-'बहुत से लोग बहुत सी बातें कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सोचा था कि शोभन हमारे रिश्ते को स्वीकृति प्रदान नहीं करेंगे, लेकिन आज उन्होंने मेरी मांग में सिंदूर लगाकर वास्तव में इसे स्वीकृति प्रदान की हो। इस बार की विजयदशमी मेरे लिए वाकई बेहद यादगार हो गई है।' बैशाखी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी विजयदशमी की ये तस्वीरें पोस्ट की हैं। बैशाखी ने कुछ दिन पहले शोभन के बेहला स्थित मकान को खरीद कर रत्ना चटर्जी को वहां से हट जाने को कहा था।

गौरतलब है कि फरवरी, 2021 में दक्षिण 24 परगना के रायदिघी से दो बार की विधायक देबश्री राय ने अलीपुर अदालत में भाजपा नेता सोवन चट्टोपाध्याय व भाजपा नेत्री बैशाखी बंद्योपाध्याय के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। वहीं दूसरी ओर कोलकाता में सोवन व बैशाखी की ओर से निकाले गए रोड शो में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओंं ने बाधा उत्पन्न की। देबश्री ने अलीपुर अदालत में मामला दायर करने के बाद मीडिया को बताया कि दो व्यक्तियों ने उन्हें बदनाम किया है। 

chat bot
आपका साथी