बंगाल के वरिष्ठ नेता मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय की तबीयत बिगड़ी, दो साल पहले भी हुए थे अस्पताल में भर्ती

बंगाल के वरिष्ठ नेता और हाल ही में भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हुए मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। शुक्रवार देर रात हालत बिगड़ने पर उन्हें ईएम बाइपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:56 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:56 PM (IST)
बंगाल के वरिष्ठ नेता मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय की तबीयत बिगड़ी, दो साल पहले भी हुए थे अस्पताल में भर्ती
मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय की तबीयत अचानक बिगड़ गई है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के वरिष्ठ नेता और हाल ही में भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हुए मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। शुक्रवार देर रात हालत बिगड़ने पर उन्हें ईएम बाइपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मशहूर चिकित्सक डाक्टर महेश कुमार गोयनका की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया है कि लीवर में समस्या को लेकर उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। शनिवार को उनका कई तरह का टेस्ट किया गया है।

दो साल पहले भी इसी समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था। कुछ दिनों पहले ही उनकी मां कृष्णा राय का निधन हुआ है। डाक्टरों ने बताया है कि उसके बाद से ही शुभ्रांशु की तबीयत ठीक नहीं रह रही थी। उनके शरीर में सोडियम और पोटेशियम की कमी है। यह जांच की जा रही है कि उनके नर्व पर कोई प्रभाव तो नहीं पड़ा है।

पिछले महीने मुकुल की बिगड़ी थी तबीयत

गौरतलब है कि पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल राय अचानक बीमार हो गए थे। उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मुकुल पिछले कुछ महीनों से अस्वस्थ चल रहे हैं। उनकी याददाश्त भी कमजोर हो गई है। मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मुकुल के पुत्र शुभ्रांशु राय को फोन करके उनके पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

गौरतलब है कि मुकुल हाल में भाजपा छोड़कर तृणमूल में लौटे हैं। इसके बाद उन्हें बंगाल विधानसभा की लोक लेखा समिति (पीएसी) का चेयरमैन नियुक्त किया गया था। इसे लेकर काफी विवाद चल रहा है। तबीयत खराब होने के चलते अभी तक वह पीएसी की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं।

chat bot
आपका साथी