बारुईपुर से 120 किलो मरी मुर्गियां जब्त, दो युवक गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत पद्मपुकुर बाइपास इलाके से मरी मुर्गियों से भरी मेटाडोर के साथ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 07:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 07:00 PM (IST)
बारुईपुर से 120 किलो मरी मुर्गियां जब्त, दो युवक गिरफ्तार
बारुईपुर से 120 किलो मरी मुर्गियां जब्त, दो युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत पद्मपुकुर बाइपास इलाके से मरी मुर्गियों से भरी मेटाडोर के साथ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मेटाडोर से 120 किलो मरी मुर्गियां जब्त की गई हैं। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे मरी मुर्गियां कहां से लाए थे और किसे देने जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों युवक शुक्रवार रात मरी मुर्गियों को मेटाडोर में छिपाकर बारुईपुर स्थित बाइपास होते हुए ले जा रहे थे। ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को मेटाडोर देखकर संदेह हुआ। पुलिस ने गाड़ी रुकवा कर तलाशी ली, तो उसमें से मरी मुर्गियां बरामद हुईं। पुलिस ने पूछताछ की तो चालक ने बताया कि मछलियों के चारे के लिए मरी मुर्गियों को ले जा रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने इसकी सूचना बारुईपुर थाने को दी। कुछ देर में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मेटाडोर में सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मुर्गियां भी जब्त कर ली। पुलिस का मानना है कि युवक संभवत: आसपास के इलाकों में मरी मुर्गियां आपूर्ति करने के इरादे से ले जा रहे थे। गौरतलब हो कि 2019 में दक्षिण 24 परगना जिले के कई हिस्सों से मरी मुर्गियों की आपूर्ति करने की घटना का खुलासा हुआ है। तब पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत कई लोगों को गिरफ्तारकिया था। उनसे पूछताछ में खुलासा हुआ कि वे कोलकाता के कई नामी गिरामी होटल, रेस्तरां और ढाबों में मरी मुर्गियों की आपूर्ति करते थे।

chat bot
आपका साथी