रोटरी क्लब ऑफ कलकत्ता, मेट्रोपॉलिटन ने विशुद्धानंद हॉस्पिटल को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन प्रदान की

रोटरी क्लब ऑफ कलकत्ता ने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन प्रदान कर मानव सेवा की गई है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिये वैक्सीन के प्रति जागरूकता जरूरी है। हमें मास्क साबुन से हाथ धोना (स्वच्छता) शारीरिक दूरी टीकाकरण प्रशासनिक गाईड लाइन का पालन करना होगा।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:28 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:28 AM (IST)
रोटरी क्लब ऑफ कलकत्ता, मेट्रोपॉलिटन ने विशुद्धानंद हॉस्पिटल को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन प्रदान की
मौके पर उपस्थित रोटरी क्लब ऑफ कलकत्ता, मेट्रोपॉलिटन व श्री विशुद्धानंद हॉस्पिटल के पदाधिकारीगण।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। रोटरी क्लब ऑफ कलकत्ता, मेट्रोपॉलिटन ने कोरोना संक्रमण के कारण वर्तमान परिस्थितियों में स्वास्थ्य, चिकित्सा सेवाओं के लिये श्री विशुद्धानंद हॉस्पिटल को नेहा रूंगटा के अथक प्रयास से 10 लीटर की क्षमता के चार ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन प्रदान कर मानव सेवा की है। क्लब के अध्यक्ष हर्ष रूंगटा, उपाध्यक्ष डॉ. वीके नेवटिया ने बताया कि श्री विशुद्धानंद हॉस्पिटल में चिकित्सा सेवाओं में कोरोना योद्धाओं का सहयोग कर रोटेरियन बंधु नैतिक कर्तव्य का पालन कर रहे हैं।

इस मौके पर विशिष्ट जनों ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर भारत में राष्ट्रीय आपदा के रूप में उभर कर आयी है। कोरोना संक्रमण ने हमारे प्रिय कितने ही स्वजनो को हमेशा के लिए जुदा कर दिया है। इसीलिए 10 लीटर की क्षमता के चार ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन प्रदान कर मानव सेवा की गई है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिये वैक्सीन के प्रति जागरूकता जरूरी है। हमें मास्क, साबुन से हाथ धोना (स्वच्छता), शारीरिक दूरी, टीकाकरण (वैक्सीन लगा कर), प्रशासनिक गाईड लाइन का पालन करना होगा।

रोटरी क्लब के सचिव राकेश गोयल, निधि रूंगटा, डॉ. नरेश गोयल, जयन्त चटर्जी एवं रोटेरियन बंधु सेवाकार्यों में सक्रिय हैं । श्री विशुद्धानंद हॉस्पिटल के अध्यक्ष बनवारीलाल सोती, प्रधान सचिव सुरेन्द्र अग्रवाल, महावीर प्रसाद अग्रवाल, दीपक बंका, अनिल चौधरी, मनोज पराशर, विष्णु शर्मा, विष्णु मस्करा, आनंद जैन, विनय रंजन प्रसाद एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने रोटेरियन बंधुओं के मानव सेवा में सहयोग की सराहना की है। 

chat bot
आपका साथी