Bengal Chunav: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- दक्षिणेश्वर काली मां कह रही बंगाल में परिवर्तन का समय आ गया है

Bengal Assembly Elections 2021 रेल मंत्री ने कहा कि बंगाल कई वर्षों से ऐसे व्यक्ति की तलाश था कि जो इस राज्य का विकास करेगा। बंगाल ने कम्युनिस्टों को देखा है। ममता दीदी को भी देखा। लेकिन बंगाल अभी भी विकास से वंचित है। अब परिवर्तन होगा।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 09:25 AM (IST)
Bengal Chunav: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- दक्षिणेश्वर काली मां कह रही बंगाल में परिवर्तन का समय आ गया है
दक्षिणेश्वर और कालीघाट मंदिर में पीयूष गोयल ने की पूजा।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। रेल मंत्री पीयूष गोयल नोआपाड़ा-दक्षिणेश्वर मेट्रो के उद्घाटन के अवसर पर कोलकाता में थे। गोयल सोमवार की सुबह दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद कालीघाट मंदिर भी गए। उन्होंने कहा कि इतने समय में वाम-तृणमूल के शासन काल में बंगाल में विकास नहीं हुआ लेकिन अब परिवर्तन का समय आ गया है।

रेल मंत्री ने कहा कि बंगाल कई वर्षों से ऐसे व्यक्ति की तलाश था कि जो इस राज्य का विकास करेगा। बंगाल ने कम्युनिस्टों को देखा है। ममता दीदी को भी देखा। लेकिन बंगाल अभी भी विकास से वंचित है। अब परिवर्तन होगा। क्योंकि, कालीघाट से दक्षिणेश्वर जुड़ने जा रहा है और आप 40 मिनट में एक मंदिर से दूसरे मंदिर में जा सकते हैं। मैं दक्षिणेश्वर गया काली माता ने कहा कि बंगाल में परिवर्तन का समय आ गया है। मैं इस दिन कालीघाट भी गया।

गोयल ने केंद्र के साथ सहयोग न करने को लेकर भी राज्य पर निशाना साधा और कहा कि राज्य कहता है कि यहां कोई जमीन नहीं है। जमीन के लिए मदद नहीं कर रहा है। इस राज्य में कई परियोजनाएं अटकी हुई हैं। क्योंकि राज्य हमारे साथ सहयोग नहीं कर रहा है। हमें बार-बार कहना पड़ रहा है।

पीयूष गोयल ने बजट को लेकर कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि इस बजट में बंगाल में रेल सेवाओं के लिए ऐतिहासिक आवंटन किया है। यहां 2021-22 तक 6,636 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। यह पिछले साल की तुलना में 26 फीसद अधिक है। ताकि काम जल्दी से हो सके। 

chat bot
आपका साथी