VIDEO: बंगाल के मुर्शिदाबाद में नौकरी के लिए फार्म जमा करने के लिए कतार में नहीं खड़े युवकों पर लाठीचार्ज

West Bengal पश्चिम बंगाल में शनिवार को मुर्शिदाबाद जिले के बरहामपुर स्टेडियम में नौकरी के लिए फार्म जमा करने के लिए कतार में नहीं खड़े युवकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। इस दौरान कुछ युवाओं के चोटिल होने की भी खबर है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:29 PM (IST)
VIDEO: बंगाल के मुर्शिदाबाद में नौकरी के लिए फार्म जमा करने के लिए कतार में नहीं खड़े युवकों पर लाठीचार्ज
मुर्शिदाबाद में नौकरी के लिए फार्म जमा करने के लिए कतार में नहीं खड़े युवकों पर लाठीचार्ज। फोटो एएनआइ

कोलकाता, एएनआइ। पश्चिम बंगाल में शनिवार को मुर्शिदाबाद जिले के बरहामपुर स्टेडियम में नौकरी के लिए फार्म जमा करने के लिए कतार में नहीं खड़े युवकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। इस दौरान कुछ युवाओं के चोटिल होने की भी खबर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले को लेकर प्रदेश की सियासत फिर गरमा सकती है। इस मामले को लेकर बयानबाजी का दौर भी शुरू हो सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले इसी साल फरवरी में वाम मोर्चे ने पश्चिम बंगाल में बंद का आह्वान किया था। उत्तर 24 परगना के कोलकाता के नवान्न में मार्च के दौरान अपने कार्यकर्ताओं की कथित तौर पर पिटाई के बाद विरोध-प्रदर्शन करने के लिए कांचरापाड़ा रेलवे स्टेशन पर वामपंथी पार्टी कार्यकर्ताओं ने ट्रेन ट्रैक को रोक दिया था।  कोलकाता में वाम मोर्चा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रोड ब्लाक कर दी थी।

#WATCH | West Bengal | Police baton-charge on youth who were not standing in a queue to submit forms for jobs in the Berhampore Stadium of Murshidabad district pic.twitter.com/AEuCvyPayA— ANI (@ANI) December 4, 2021

कोलकाता के नवान्न में वाम मोर्चा कार्यकर्ताओं को रैली के दौरान कथित रूप से पीटा गया, जिसके बाद वाम मोर्चा ने पश्चिम बंगाल में तक बंद का आह्वान किया था। वाममोर्चा के कार्यकर्ताओं की कोलकाता के धर्मतल्ला इलाके में पुलिस के साथ हिंसक झड़प हो गई। लेफ्ट और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रोजगार की मांग को लेकर राज्य सचिवालय नवान्न तक के अपने मार्च के रास्ते में लगे बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे और पानी की बौछारें कीं। वाम नेताओं ने दावा किया कि पुलिस की कार्रवाई में उसके करीब 100 कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पश्चिम बंगाल में वामपंथी दलों के सदस्यों ने राज्य में वाम मोर्चा द्वारा बुलाए गए बंद के दौरान सुकांता सेतु के पास सड़क जाम कर दिया था।

chat bot
आपका साथी