PM Modi Bengal visit:बंगाल में पीएम की होगी ताबड़तोड़ 20 रैलियां, तृणमूल का तंज- जितनी बार चाहें आएं मोदी

राज्य के मंत्री ने कहा- प्रधानमंत्री यहां आकर तृणमूल के शासन में हुए विकास को देखें

बंगाल चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा ने अपने सभी स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में उतार दिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले दो महीनों के भीतर बंगाल में 20 बड़ी रैलियां करने जा रहे हैं।

Vijay KumarWed, 03 Mar 2021 07:18 PM (IST)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा ने अपने सभी स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में उतार दिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले दो महीनों के भीतर बंगाल में 20 बड़ी रैलियां करने जा रहे हैं। इन रैलियों के जरिए भाजपा की कोशिश राज्य की एक बड़ी आबादी तक अपनी पहुंच बनाने की है। वहीं, पीएम की इन रैलियों पर सतारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने पलटवार किया है।

तृणमूल का कहना है कि पीएम मोदी बंगाल में 20 या इससे भी ज्यादा बार आने के स्वतंत्र हैं। ममता सरकार में मंत्री और तृणमूल के प्रवक्ता ब्रात्य बसु ने बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर तृणमूल कांग्रेस के शासन में हुए विकास को देखें और उनकी तुलना भाजपा शासित राज्यों के साथ करें। मोदी जितनी बार चाहें उतनी बार, 20 या उससे भी अधिक बार रैली करने आना चाहें तो उनका स्वागत हैं। उन्होंने कहा कि वे (पीएम) यहां आकर देखें कि कैसे बंगाल ने विकास के पैमाने पर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश को पीछे छोड़ दिया है। 

'मोदी खुद देखना चाह रहे बंगाल की प्रगति' 

कहा जा रहा है कि बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को यहां के विभिन्न इलाकों में कई बार सभा करने का मौका मिल जाएगा। इस पर तृणमूल नेता बसु ने कहा, हमें इसकी परवाह नहीं है। हो सकता है कि वे (नरेंद्र मोदी और अमित शाह) खुद ही देखना चाहते हों कि 2011 में तृणमूल के सत्ता में आने के बाद बंगाल ने कितनी प्रगति की है....। सड़कें कैसी दिखती हैं, बिजली कटौती अब कभी-कभार की बात हो गई है, कैसे ग्रामीण इलाके के लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल रही हैं और किस प्रकार से उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश जैसे राज्य पीछे रह गए हैं। 

मोदी, योगी और शाह बंगाल में करेंगे कई रैलियां

भाजपा के सूत्रों ने बताया कि एक माह से ज्यादा वक्त तक चलने वाले आठ चरण के चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का राज्य में कई रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम हैं। उनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य नेताओं का भी अनेक सभाएं करने का कार्यक्रम है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.