West Bengal Politcs: पीएम मोदी ने मुकुल रॉय को फोन कर कोरोना संक्रमित पत्नी का पूछा हालचाल

एक दिन पहले तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने अस्पताल जाकर की थी मुलाकात इसके बाद जागी भाजपा प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व बंगाल में पार्टी के प्रमुख नेता मुकुल रॉय को फोन कर उनकी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

By Priti JhaEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 02:32 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 02:32 PM (IST)
West Bengal Politcs: पीएम मोदी ने मुकुल रॉय को फोन कर कोरोना संक्रमित पत्नी का पूछा हालचाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व बंगाल में पार्टी के प्रमुख नेता मुकुल रॉय

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व बंगाल में पार्टी के प्रमुख नेता मुकुल रॉय को फोन कर उनकी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी मोदी ने गुरुवार सुबह 10 बजे रॉय को फोन किया और इस दौरान कोरोना से संक्रमित उनकी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।पीएम ने एक-दो मिनट तक बात की और हरसंभव मदद का भी आश्वासन दिया।

कृष्णा रॉय कोलकाता के ईएम बायपास स्थित एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं। गौरतलब है कि मुकुल रॉय की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में वापसी की सुगबुगाहट के बीच बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे व सांसद अभिषेक बनर्जी उनकी बीमार पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। उसके बाद से ही राजनीतिक हलकों में एक बार फिर मुकुल को लेकर अफवाहों का बाजार गरम है।

अभिषेक के बाद दिलीप घोष भी पहुंचे थे अस्पताल

वहीं, अभिषेक बनर्जी के अस्पताल पहुंचने के कुछ ही घंटे बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अस्पताल पहुंचकर मुकुल की पत्नी कृष्णा रॉय का हालचाल जाना था। सूत्रों का कहना है कि मुकुल रॉय कोविड-19 संक्रमण के कारण घर पर होने के कारण टीएमसी नेता अभिषेक के अस्पताल पहुंचने के दौरान मौजूद नहीं थे, लेकिन उनके बेटे शुभ्रांशु उस समय वहीं मौजूद थे और दोनों के बीच बातचीत भी हुई।

हाल में मुकुल रॉय के बेटे ने पार्टी पर उठाया था सवाल

बता दें कि पूर्व टीएमसी विधायक और फिलहाल भाजपा नेता शुभ्रांशु ने हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट में केंद्र और राज्य सरकार के बीच विवाद में टीएमसी का समर्थन किया था। इसके बाद से ही मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु के टीएमसी में वापस लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस कयास का न तो मुकुल और न ही उनके बेटे द्वारा कोई खंडन किया गया है। इस बीच राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी से भाजपा में आए कई नेता चुनाव परिणाम के बाद अब वापसी की फरियाद कर चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी