कोलकाता के गिरीश पार्क में एक पुराने घर के बरामदे का हिस्सा ढहा, एक घायल

बारिश के कारण गिरीश पार्क में एक पुराने घर के बरामदे का हिस्सा ढह गया जिससे वहां का निवासी घायल हो गया। सुबह तीन मंजिला मकान के दो बरामदे ढह गए। 45 वर्षीय निवासी को घायल अवस्था में मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:55 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:11 AM (IST)
कोलकाता के गिरीश पार्क में एक पुराने घर के बरामदे का हिस्सा ढहा, एक घायल
कोलकाता के गिरीश पार्क में एक पुराने घर के बरामदे का हिस्सा ढहा, एक घायल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कल रात से ही शहर में भारी बारिश हो रही है। बारिश के कारण गिरीश पार्क में एक पुराने घर के बरामदे का हिस्सा ढह गया जिससे वहां का निवासी घायल हो गया। घटना नंबर 20 कैलाश कबीराज लेन की है। सुबह तीन मंजिला मकान के दो बरामदे ढह गए। 45 वर्षीय निवासी को घायल अवस्था में मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी ओर जोड़ाबागान थानांतर्गत दर्पणनारायण टैगौर स्ट्रीट में करंट लगने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक का नाम काशीनाथ ज्योति है। वह हावड़ा के ताजपुर का रहनेवाला था। जानकारी के अनुसार काशीनाथ बुधवार की रात दर्पणनारायण टैगौर स्ट्रीट के एक गैराज में काम कर रहा था तभी रात के 10 बजे अचानक काशीनाथ ने शटर बंद करने की कोशिश की तो वह बिजली की चपेट में आ गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि तार का एक टुकड़ा टूट कर लोहे के शटर में सट गया था। फिलहा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी ओर महानगर में सुबह से हो रही झमाझम बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दी वहीं लोगों की परेशानी भी बढ़ गयी। महानगर के विभिन्न इलाकों में जलजमाव से सड़कें तालाब की तरह नजर आने लगी। कोलकाता नगर निगम के दावें एक बार फिर फेल साबित हुए। हर वर्ष ही निगम का दावा करता है कि जलजमाव नहीं होगा लेकिन कुछ घंटो की बारिश ने महानगर को एक बार फिर जलमग्न कर दिया। उत्तर कोलकाता से लेकर दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में जलजमाव हुआ है। इएमबाइपास का इलाका हो या फिर सेंट्रल एवेन्यू, मुक्ताराम बाबू स्ट्रीट, एमजी रोड, बड़ाबाजार के कई इलाकों में जलजमाव होने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। 

chat bot
आपका साथी