लॉकडाउन की तारीखों में बदलाव पर भाजपा ने कहा- ममता की सांप्रदायिक राजनीति का जनता देगी जवाब

बंगाल में इस महीने होने वाले पूर्ण लॉकडाउन की तारीखों में राज्य सरकार द्वारा सोमवार को पांचवीं बार बदलाव किए जाने पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 10:01 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 10:01 PM (IST)
लॉकडाउन की तारीखों में बदलाव पर भाजपा ने कहा- ममता की सांप्रदायिक राजनीति का जनता देगी जवाब
लॉकडाउन की तारीखों में बदलाव पर भाजपा ने कहा- ममता की सांप्रदायिक राजनीति का जनता देगी जवाब

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में इस महीने होने वाले पूर्ण लॉकडाउन की तारीखों में राज्य सरकार द्वारा सोमवार को पांचवीं बार बदलाव किए जाने पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि बंगाल में एक अयोग्य सरकार चल रही है जो लॉकडाउन की तिथि तय करने के लिए पांचवी बार तारीखों में बदलाव किया है।

उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर का शिलान्यास करने जा रहे हैं उस दिन बंगाल में पूर्ण लॉकडाउन बुलाना सांप्रदायिक राजनीति का नमूना है। ममता की इस सांप्रदायिक राजनीति का जवाब बंगाल की जनता सही समय पर देगी। दरअसल भाजपा ने 5 अगस्त को लॉकडाउन बुलाए जाने पर पहले भी सवाल उठाए थे लेकिन राज्य सरकार ने इस तारीख में कोई बदलाव नहीं किया है।

सिन्हा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि 5 अगस्त को लॉकडाउन बुलाकर एक तरह से ममता जी ने अच्छा ही किया है। लॉकडाउन नहीं होता तो लोग बाहर निकलते। लेकिन उस दिन लॉकडाउन के चलते लोग घर पर बैठकर ही राम मंदिर के शिलान्यास का दृश्य आसानी से देख पाएंगे। उन्होंने कहा कि ममता की इस सांप्रदायिक राजनीति का जवाब 2021 में बंगाल की जनता देगी यह हमारा विश्वास है। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने 30 जुलाई को आदेश जारी कर 5,8,16,17,23,24 व 31 अगस्त को‌ पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी। वहीं, सोमवार को राज्य सरकार ने संशोधित आदेश जारी कर कहा कि अब 5,8,20,21, 27, 28 व 31 अगस्त को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

chat bot
आपका साथी