Unique Corona Case: उधार की रकम वापस नहीं देने पर व्यक्ति ने कोरोना संक्रमित पत्नी को ही लेनदार व्यवसायी के घर पर छोड़ा

यह घटना हुगली जिले के बैधवाटी इलाके की है।

इलाज के लिए उधार रकम वापस नहीं मिलने पर एक व्यक्ति ने अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी को ही ले जाकर लेनदार व्यवसायी के घर पर छोड़ दिया। यह घटना हुगली जिले के बैधवाटी इलाके की है। आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली।

Vijay KumarFri, 30 Apr 2021 06:25 PM (IST)

राज्य ब्यूरो कोलकता : इलाज के लिए उधार रकम वापस नहीं मिलने पर एक व्यक्ति ने अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी को ही ले जाकर लेनदार व्यवसायी के घर पर छोड़ दिया। यह घटना हुगली जिले के बैधवाटी इलाके की है। आसपास के लोगों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, इलाके में आतंक फैल गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बैधवाटी के माटीपाड़ा इलाके के रहने वाले गंगाराम सरकार ने यहां के ईट भट्टा के मालिक व व्यवसायी शेष नाथ सिंह को उधार के तौर दो महीने पहले पांच लाख रुपये दिए थे।

तीन दिन पहले गंगाराम सरकार की पत्नी जया सरकार कोरोना से संक्रमित हो गईं। पत्नी के इलाज के लिए गंगाराम ने शेष नाथ सिंह से उधार का पैसा वापस करने की मांग की। फोन पर कोई सटीक जवाब नही मिलने पर उन्होंने फिर व्हाट्सएप पर पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट भी व्यवसायी को भेजी। इसके बाद भी शेष नाथ द्वारा रुपये नही देने पर गुरुवार को वह कोरोना पीड़ित पत्नी जया को लेकर उसके घर पहुंच गए। लगभग दो घंटे तक कोरोना संक्रमित जया शेष नाथ सिंह के घर के पास बैठी रहीं।

इधर, जैसे ही यह बात इलाके में फैली उसके बाद वहां के स्थानीय वाशिंदो में आंतक फैल गया। अंत में शेष नाथ द्वारा उधार की रकम में से कुछ रुपये दिए जाने के बाद गंगाराम टोटो से अपनी पत्नी को लेकर घर लौटे। वहीं, घटना की जानकरी स्थानीय प्रशासन को मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। इलाके के लोगों का कहना है कि यहां 20 से 25 परिवार रहते हैं। इनमें कई छोटे- छोटे बच्चे हैं। दरअसल, लोगों को महिला से संक्रमण फैलने का डर सता रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.