Nusrat Jahan: पति निखिल जैन के जन्मदिन पर नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Nusrat Jahan. नुसरत ने तस्वीरें शेयर करते हुए निखिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि मेरी दुनिया तुमसे शुरू होती है और तुम्ही पर खत्म।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 07:14 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 10:38 PM (IST)
Nusrat Jahan: पति निखिल जैन के जन्मदिन पर नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
Nusrat Jahan: पति निखिल जैन के जन्मदिन पर नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

कोलकाता, जेएनएन। Nusrat Jahan shares romantic photos. पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद नुसरत जहां ने गत 17 नवंबर को अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन के मौके पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत ने अपनी तस्वीरें शेयर कर निखिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि मेरी दुनिया तुमसे शुरू होती है और तुम्ही पर खत्म।

नुसरत ने इस तरह जताया प्यार।

पति के साथ इस अंदाज में दिखी नुसरत।

निखिल के साथ नुसरत।

टीएमसी सांसद नुसरत।

अंदाज-ए-नुसरत जहां।

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां  को उनकी स्वास्थ्य स्थिति में सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें सांस की समस्या के कारण रविवार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा नहीं ले पाईं नुसरत

सोमवार को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से नुसरत संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा नहीं ले पाईं। बांग्ला फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री और लोकसभा सदस्य नुसरत जहां को सांस की तकलीफ की वजह से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

गौरतलब है कि नुसरत राजनीति और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले करवा चौथ पर नुसरत लाल साड़ी में नजर आई थीं। नुसरत ने दुर्गा पूजा का त्योहर भी श्रद्धा के साथ मनाया था।

अष्टमी व नवमी को सांसद नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ महानगर के एक पूजा मंडप में ढाक बजाते व नृत्य करते नजर आई थीं। इस पर दारुल उलूम देवबंद के मौलाना ने कहा कि नुसरत जहां को अपना धर्म बदल लेना चाहिए। 

अभिनेत्री से सांसद बनीं सांसद नुसरत जहां के खिलाफ मौलवियों के फतवे पर आग बबूला हुई बांग्लादेश की विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर कई सवाल दागे थे। उन्होंने कहा कि अगर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिजाब पहनती हैं तो जायज है, लेकिन नुसरत अपने पति निखिल के साथ पूजा-अर्चना करें तो इसमें क्या बुराई है? दरअसल, मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर रहने वाली तसलीमा ने कहा कि जब एक गैर मुस्लिम ममता बनर्जी हिजाब पहनती हैं तो मौलाना खुश होते हैं लेकिन जब एक मुस्लिम नुसरत जहां पूजा में शामिल होती हैं तो उन्हें दिक्कत होती है।

यह भी पढ़ेंः फूलों के आभूषणों में दिखीं नुसरत, कहा-परिवार के साथ बिताया हर लम्हा कीमती

chat bot
आपका साथी