आइपीएल के मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में कोलकाता के हेयर स्ट्रीट, पार्क स्ट्रीट, जादवपुर और साल्टलेक इलाकों से नौ लोग गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस का शिकंजा-कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वायड और खुफिया विभाग की टीम ने गोपनीय सूचनाओं के आधार पर की कार्रवाई। 17 मोबाइल फोन 14 लैपटॉप तीन टीवी टैब्लेट एक कार और नगद डेढ़ लाख रुपये जब्त।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 06:42 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 06:42 PM (IST)
आइपीएल के मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में कोलकाता के हेयर स्ट्रीट, पार्क स्ट्रीट, जादवपुर और साल्टलेक इलाकों से नौ लोग गिरफ्तार
आइपीएल के मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : आइपीएल के मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में कोलकाता के विभिन्न स्थानों से नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारियां गुरुवार रात कोलकाता के हेयर स्ट्रीट, पार्क स्ट्रीट, जादवपुर और साल्टलेक इलाकों से हुई हैं। गिरफ्तार लोगों में से अधिकांश की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। 

गोपनीय सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई, कोलकाता पुलिस करेगी केस की जांच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वायड और खुफिया विभाग की टीम ने गोपनीय सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई की। गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से कई कागजात, 17 मोबाइल फोन, 14 लैपटॉप, तीन टीवी, टैब्लेट, एक कार और नगद डेढ़ लाख रुपये जब्त किए गए हैं। कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

पता लगाएंगे-लोगों का किसी अंतर- राज्यीय सट्टेबाजी गिरोह से तो संबंध नहीं

इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए लोगों का किसी अंतर- राज्यीय सट्टेबाजी गिरोह से तो संबंध नहीं है। गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को महानगर की एक अदालत में पेश किया गया। गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले ही संयुक्त राज्य अमीरात में आइपीएल का तेरहवां संस्करण शुरू हुआ है। उसके बाद से ही सट्टेबाजों का गिरोह सक्रिय हो गया है। कोलकाता पुलिस भी इस बाबत कड़ी नजर रख रही है।

chat bot
आपका साथी