दीवार बनाने को लेकर विवाद में पड़ोसी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या, आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा

हुगली जिले के चुंचुड़ा के पश्चिम पाड़ा इलाके में दीवार बनाने को लेकर विवाद में एक व्यक्ति ने अपने बुजुर्ग पड़ोसी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित स्वपन हालदार फरार हो गया। पुलिस ने बाद में उसे धर दबोचा।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:54 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:54 PM (IST)
दीवार बनाने को लेकर विवाद में पड़ोसी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या, आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा
दीवार बनाने को लेकर विवाद में पड़ोसी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हुगली जिले के चुंचुड़ा के पश्चिम पाड़ा इलाके में दीवार बनाने को लेकर विवाद में एक व्यक्ति ने अपने बुजुर्ग पड़ोसी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित स्वपन हालदार फरार हो गया। पुलिस ने बाद में उसे धर दबोचा। मृतक महादेव हलदर (68) के शव का पंचनामा करके पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए चुंचुड़ा सदर अस्पताल भेज दिया है।

चंदननगर कमिश्नेट के पुलिस अधिकारी वारदात की तहकीकात में जुटे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर 12.30 बजे के करीब महादेव घर से कुछ दूर बाहर बैठकर काम कर रहे थे। उसी समय उसके पड़ोसी स्वपन हलदर ने धारदार हथियार से उनपर अचानक हमला बोल दिया। स्वपन ने महादेव के शरीर के कई जगह वार किए।। महादेव लहूलुहान होकर गिर पड़े। उसके बाद स्वपन वहां से भाग गया। महादेव की चीखें सुनकर लोग तुरंत वहां पहुंचे। अस्पताल ले जाने के पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मृतक के स्वजनों ने इसकी खबल पुलिस को की। पुलिस ने शव का पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। महादेव वैन रिक्शा से इलाके में घूम-घूमकर सब्जियां बेचते थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पड़ोसी थे।। काफी दिनों से जमीन पर दीवार बनाने को लेकर दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था। इसे लेकर स्वपन महादेव की हत्या कर देगा, इसका किसी को यकीन नहीं था।

chat bot
आपका साथी