Narada sting case: लॉकडाउन के नियमों का पालन करें, हम यह लड़ाई कानूनी तरीके से लड़ेंगे : अभिषेक बनर्जी

नारद स्टिंग कांड में बंगाल के दो मंत्रियों एक विधायक व एक पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में राज्य में प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों से सांसद अभिषेक बनर्जी ने कानून का पालन करने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन नहीं करने का आह्वान किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:08 PM (IST)
Narada sting case: लॉकडाउन के नियमों का पालन करें, हम यह लड़ाई कानूनी तरीके से लड़ेंगे : अभिषेक बनर्जी
लॉकडाउन के नियमों का पालन करें, हम यह लड़ाई कानूनी तरीके से लड़ेंगे

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : नारद स्टिंग कांड में बंगाल के दो हेवीवेट मंत्रियों, एक विधायक व एक पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में राज्य के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों से सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद अभिषेक बनर्जी ने कानून का पालन करने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन नहीं करने का आह्वान किया। डायमंड हार्बर से लोकसभा सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने कहा कि उनकी पार्टी कानूनी रूप से यह लड़ाई लड़ेगी क्योंकि उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं हर किसी से कानून का पालन करने और बंगाल तथा बंगालियों के व्यापक हित में लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील करता हूं। हमें न्यायपालिका पर भरोसा है और यह लड़ाई कानूनी तरीके से लड़ी जायेगी।’’ गौरतलब है कि नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में वरिष्ठ मंत्री फिरहाद हकीम और सुब्रत मुखर्जी तथा तृणमूल विधायक मदन मित्रा एवं पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी की गिरफ्तारी के विरोध में सैकड़ों तृणमूल समर्थकों ने कोलकाता में निजाम पैलेस स्थित सीबीआइ के दफ्तर के बाहर जमा होकर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान तृणमूल समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन करते हुए पत्थरबाजी की और निजाम पैलेस के मुख्य द्वार पर पुलिस अवरोधक (बैरीकेड) तोड़ने की कोशिश की।

राजभवन के बाहर तथा शहर के अलग-अलग हिस्सों में भी प्रदर्शन हुए और कई जिलों में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सड़कें जाम कीं और टायर जलाए। बता दें कि बंगाल में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर रविवार से संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। इसके बावजूद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने घर से बाहर निकलकर प्रदर्शन किया।

chat bot
आपका साथी