West Bengal: बीरभूम में पड़ोसी की हत्या के आरोपित युवक को पीट-पीटकर मार डाला

West Bengal बीरभूम जिले में अपने पड़ोसी की हत्या के आरोपित 26 वर्षीय एक युवक को कुछ लोगों ने कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। मृतक का नाम मिठू बागदी बताया गया है। घटना कंकड़तला थाना अंतर्गत नबासान गांव में हुई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:41 PM (IST)
West Bengal: बीरभूम में पड़ोसी की हत्या के आरोपित युवक को पीट-पीटकर मार डाला
बीरभूम में पड़ोसी की हत्या के आरोपित युवक को पीट-पीटकर मार डाला। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के बीरभूम जिले में अपने पड़ोसी की हत्या के आरोपित 26 वर्षीय एक युवक को कुछ लोगों ने कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। मृतक का नाम मिठू बागदी बताया गया है। ‌पुलिस ने बताया कि घटना कंकड़तला थाना अंतर्गत नबासान गांव में हुई। मिठू बागदी ने पिछले साल दिसंबर में कथित रूप से अपने पड़ोसी राजू बागदी की हत्या की थी। कुछ दिन पहले अदालत से जमानत मिलने पर वह गांव लौटा था और गांव पहुंचने पर शनिवार शाम को राजू के परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया और कथित रूप से उसकी पिटाई की। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में बचाया। पुलिस ने बताया कि मिठू को नकराकोंडा गांव के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक नागेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक को पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने रंजिश के कारण पीटा। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है। इधर, इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गांव में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है। 

इधर, सिलीगुड़ी में प्रधान नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डागापुर राष्ट्रीय राजमार्ग 55 के निकट से शनिवार तड़के तीन युवकों को देसी कट्टा,गोली और धारदार हथियार के साथ पकड़ा है। जबकि कई और लोग मौके से भागने में सफल हुए हैं। पकड़े गए आरोपितों का नाम पुलिस ने मनोज उर्फ राजा आयत हुसैन तथा विक्रम साइबो बताया है। दोनों आरोपितों को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने रिमाड पर लिया है। पुलिस दोनों से गहन पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि यह सब किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे। संभवत: की डकैती डालने की योजना बना रहेंगे। कट्टा और कारतूस इनके पास कहां से आया,इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है। साथ ही जो बदमाश मौके से फरार हो गए थे,उनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी