West Bengal : तृणमूल नेता के घर पूजा में शामिल हुए मुकुल रॉय, अटकलें फिर तेज

अचानक मुकुल रॉय वीरभूम जिले में तृणमूल नेता के घर पहुंच गए। तृणमूल नेता के घर पूजा में शामिल हुए मुकुल रॉय अटकलें फिर तेज

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 08:13 AM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 08:13 AM (IST)
West Bengal : तृणमूल नेता के घर पूजा में शामिल हुए मुकुल रॉय, अटकलें फिर तेज
West Bengal : तृणमूल नेता के घर पूजा में शामिल हुए मुकुल रॉय, अटकलें फिर तेज

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा से मुकुल रॉय की तृणमूल में वापसी की अफवाहों में एक नया मोड़ आ गया। मुकुल रॉय रविवार को वीरभूम जिल के नलहाटी में एक तृणमूल नेता के घर आयोजित पूजा में शामिल हुए।

मुकुल रॉय रविवार दोपहर को अचानक नलहटी ब्लॉक नंबर दो में तृणमूल अध्यक्ष विभास अधिकारी द्वारा स्थापित आश्रम में पहुंच गए। विभास ने नलहटी ब्लॉक नंबर 2 में नभिमेतपुर में अनुकुल चंद्र ठाकुर के आश्रम की स्थापना की। मुकुल ने वहां पूजा में भाग लिया। फिर उन दोनों ने आश्रम के गेस्ट हाउस के बंद कमरे में अकेले कुछ समय बिताए।

तृणमूल नेता के घर पर खड़े होकर मुकुल ने कहा कि 2021 में भाजपा की जीत तय है। इस निमंत्रण पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकुल रॉय ने दावा किया कि तृणमूल नेता विभास अधिकारी के घर की यात्रा का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

मुकुल ने कहा कि विभास ने मुझे अपने मंदिर में पूजा के लिए बहुत पहले आमंत्रित किया था लेकिन मैं नहीं आ सका था। टैगोर के प्रति मानवीय प्रेम और सम्मान की ललक ने मुझे वीरभूम के नलहाटी में विभास अधकारी के घर तक पहुंचाया है। विभास मेरे पुराने साथी है। इसलिए मैं यहां आया हूं। मुकुल की यात्रा को लेकर तृणमूल नेता ने कहा कि मुकुलदा से मेरे व्यक्तिगत संबंध है इसीलिए वह मेरे घर आए थे। अनावश्यक राजनीतिक रंग न दें। इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। 

नवनियुक्त तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने संकेत दिया कि मुकुल रॉय खुद तृणमूल में लौटने के इच्छुक थे। इस बीच पिछले कुछ दिनों में यह देखा गया है कि मुकुल के करीबी सहयोगी भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हो रहे हैं। इस बीच मुकुल के तृणमूल नेता के घर जाने को लेकर राजनीतिक क्षेत्र में अटकलें तेज हो गई। दूसरी ओर नेता के घर में जाने को लेकर तृणमूल में भी सरगर्मी तेज हैं। सूत्रों के अनुसार विभास अधिकारी से भी इस संबंध में पूछताछ की जा सकती है। 

chat bot
आपका साथी