West Bengal: सांसद सौगत राय व विधायक तापस राय ने किया राशन वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन

सांसद सौगत राय ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते समाज के एक बड़े वर्ग को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। गंभीर परिस्थितियों से निपटने के लिए संस्थान ने गरीब परिवारों के लिए नि शुल्क राशन वितरण की व्यवस्थाएं करवाई जो सराहनीय साबित हो रही है।

Priti JhaSun, 13 Jun 2021 08:09 AM (IST)
कोरोना महामारी के दौरान राशन ग्रहण करते जरूरतमंद लोग।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । स्थानीय सांसद सौगत राय और विधायक तापस राय ने गीता देवी गुप्ता फाउंडेशन की तरफ से कोरोना महामारी के दौरान बरानगर आलमबाजार इलाके के सात नंबर वार्ड में पांच दिनों से जरुरतमंदों के बीच राशन वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन किया। फाउंडेशन के सचिव अजय गुप्ता ने बताया कि पांच दिनों में तीन हजार लोगों को राशन दिया गया है। कार्यक्रम में तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के सचिव राजेश सिन्हा, मनिंदर सिंह, उत्तर 24 परगना जिला हिंदी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमित गुप्ता, यूबीआई बैंक के मैनेजर तपेंद्र भट्टाचार्य इत्यादि गणमान्य लोग भी शामिल हुए थे।

इस मौके पर सांसद सौगत राय ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते समाज के एक बड़े वर्ग को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में पूरा देश कोरोना जैसी महामारी से जंग लड़ रहा है जिसके चलते कई राज्यों में संपूर्ण लॉक डाउन है। उसके कारण मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करने वाले गरीब परिवारों को राशन की सख्त आवश्यकता महसूस होने पर उन्हें राहत देने के लिए एवं गंभीर परिस्थितियों से निपटने के लिए संस्थान ने गरीब परिवारों के लिए नि शुल्क राशन वितरण की व्यवस्थाएं करवाई जो सराहनीय साबित हो रही है।

गीता देवी गुप्ता फाउंडेशन द्वारा हजारों लोगों को राशन वितरण करना एक सराहनीय काम है। विधायक तापस राय ने कहा कि एक हफ्ते पहले फाउंडेशन ने एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया था। अब संस्था की तरफ से जरुरतमंदों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। स्थानीय विधायक होने के नाते मैं हमेशा फाउंडेशन के इस तरह के सेवा मूलक कार्यों को बढ़ावा देने के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करता रहूंगा। आयोजन को सफल बनाने में रोहित साव, विधान मल्लिक, दिलीप देवनाथ, संजय गुप्ता, प्रभाष हाजरा, राम प्रकाश चौधरी ने विशेष सहयोग प्रदान किया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.