West Bengal: प्रेरक वक्ता डा जय मदान लेडीज सर्कल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल

डा. जय मदान मौजूदा समय में टेलीविजन के कई कार्यक्रमों में लोकप्रिय चेहरा हैं। वह एक कुशल अंकशास्त्री हस्तरेखाविद् फेस रीडर और रिलेशनशिप काउंसलर भी हैं जो जीवन और रिश्तों की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए नियमित रूप से कार्यशालाओं का आयोजन करती रहती हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:18 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:21 PM (IST)
West Bengal: प्रेरक वक्ता डा जय मदान लेडीज सर्कल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल
: प्रेरक वक्ता डा जय मदान लेडीज सर्कल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। प्रेरक वक्ता, जीवन शैली के मार्गदर्शक, प्रसिद्ध ज्योतिषी और वास्तु विशेषज्ञ डा. जय मदान के साथ कोलकाता के द ललित ग्रेट ईस्टर्न होटल में लाइव इंटरैक्टिव नेटवर्किंग सत्र का आयोजन किया गया। इस समारोह में वह लेडीज सर्कल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुई।

लेडीज सर्कल इंडिया (एल सी इंडिया) एक गैर-राजनीतिक और गैर-लाभकारी संगठन है, जो युवा महिलाओं द्वारा संचालित की जाती हैं। लेडीज सर्कल इंडिया सामाजिक सेवाओं में भी शामिल है और अपने आदर्श वाक्य 'एजुकेट टू एनलाइटन' से समाज में अपनी अलग पहचान बनाई है, जिसके कारण स्कूलों में शिक्षा और बुनियादी ढांचे के विकास में गुणात्मक सुधार हुआ है। लेडीज सर्कल इंडिया की स्थापना 1968 की शुरुआत में हुई थी, और वर्तमान में यह संस्था देश के 57 शहरों में फैल चुकी है और 133 सक्रिय शाखाओं में इसके 1800 से अधिक महिला सदस्य हैं।

डा. जय मदान मौजूदा समय में टेलीविजन के कई कार्यक्रमों में लोकप्रिय चेहरा हैं। वह एक कुशल अंकशास्त्री, हस्तरेखाविद्, फेस रीडर और रिलेशनशिप काउंसलर भी हैं, जो जीवन और रिश्तों की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए नियमित रूप से कार्यशालाओं का आयोजन करती रहती हैं।

कैलिफ़ोर्निया इंस्टीट्यूट ऑफ मेटाफिजिकल रिसर्च से 'आध्यात्मिक परामर्श' में डाक्टरेट, सुश्री मदान की आंतरिक यात्रा एक बच्चे के रूप में शुरू हुई, जब उन्होंने टैरो कार्ड पढ़ने में एक स्वाभाविक रुचि विकसित की। इसके साथ उन्होंने चेहरा पढ़ने और सम्मोहन चिकित्सा में कुशलता से सफलता प्राप्त की। पिछले 15 वर्षों में उन्होंने स्वास्थ्य, धन, नौकरी, कैरियर, वैवाहिक मुद्दों और भौतिक सफलता से संबंधित समस्याओं के लिए सबसे व्यापक ज्योतिषीय भविष्यवाणियां की और इसका सफल समाधान करने के कारण अपनी कुशल प्रतिष्ठा अर्जित की है। हाल ही में प्रसारित चर्चित टीवी शो 'फैमिली गुरु' और 'आजा गुडलक निकाले' में सुश्री डा. मदान होस्ट की भूमिका में नजर आ रही है। 

chat bot
आपका साथी