Bengal Assembly Elections 2021: मिशन बंगाल: स्मृति ईरानी ने किया रोड शो, कहा- बंगाल में हवा का रुख बदल रहा है...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बंगाल में दक्षिण 24 परगना के दौरे पर हैं। स्मृति ने रोड शो किया। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार केंद्र की जन कल्याणकारी योजनाएं बंगाल में रोक कर रखी है। लेकिन अब यह ज्यादा दिन तक रुकने वाली नहीं है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 02:15 PM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: मिशन बंगाल: स्मृति ईरानी ने किया रोड शो, कहा- बंगाल में हवा का रुख बदल रहा है...
ममता के बाद अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी स्कूटी चलाकर दिया करारा जवाब

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। मिशन बंगाल पर भाजपा का पूरा ज़ोर है। एक दिन पहले गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लक्ष्य सोनार बांग्ला की शुरुआत की थी और शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बंगाल में दक्षिण 24 परगना के दौरे पर हैं।

स्मृति ने जिले के पंचपोटा इलाके में रोड शो किया। इस दौरान बंगाल में भाजपा की कद्दावर नेता रूपा गांगुली भी उनके साथ नजर आईं। इस मौके पर स्मृति ने तृणमूल कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार केंद्र की जन कल्याणकारी योजनाएं बंगाल में रोक कर रखी है। लेकिन अब यह ज्यादा दिन तक रुकने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बंगाल में हवा का रुख बदल रहा है और विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है। उन्होंने बुआ- भतीजे की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

ममता के बाद अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी स्कूटी चलाकर दिया करारा जवाब

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच जबरदस्त संग्राम छिड़ा हुआ है। एक दिन पहले मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने तेल व गैस के दामों में लगातार मूल्य वृद्धि के खिलाफ अपने घर से राज्य सचिवालय नवान्न तक इलेक्ट्रिक स्कूटी पर सवार होकर गईं थी। वापसी में ममता खुद स्कूटी चला कर अपने घर तक आई थी। वहीं, इसके अगले ही दिन बंगाल के दौरे पर आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले में रोड शो के दौरान स्कूटी चलाकर ममता को करारा जवाब दिया।

chat bot
आपका साथी