हुगली में दो दिन से लापता युवती बेहोशी की हालत में नाले से मिलीं, स्थानीय युवक पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप

हुगली के भद्रेश्वर इलाके से दो दिन से लापता युवती बेहोशी की हालत में नाले में मिली है। इस मामले में एक स्‍थानीय युवक पर दुष्‍कर्म की कोशिश का भी आरोप लगा है। आरोपित ने उसे उसके ही दुपट्टे से गला दबाकर उसे नाले में फेंक दिया था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:18 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:18 AM (IST)
हुगली में दो दिन से लापता युवती बेहोशी की हालत में नाले से मिलीं, स्थानीय युवक पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप
एक युवक ने इस युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी

कोलकता, राज्य ब्यूरो। दो दिन से लापता एक युवती को नाले में बेहोशी की अवस्था में पाए जाने की घटना से हुगली के भद्रेश्वर इलाके में खलबली मच गई। आरोप है कि पास के ही एक युवक ने इस युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। युवती द्वारा प्रतिवाद करने पर आरोपित ने उसे उसके ही दुपट्टे से गला दबाकर उसे नाले में फेंक दिया था। दो दिन बाद स्थानीय लोगों ने बेहोशी की हालत में उसे नाले में पाया। इसके बाद लोगों ने पुलिस की मदद से पीड़िता को चंदननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित पार्थ चक्रवर्ती नामक युवक को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पीड़िता को देखने के लिए प्रदेश भाजपा की महासचिव एवं हुगली की सांसद लाॅकेट चटर्जी भी अस्पताल पहुंची।

 लॉकेट ने पीड़िता की मां को हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। लॉकेट ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री खुद एक महिला हैं लेकिन यहां महिलाएं ही सुरक्षित नहीं हैं।उन्होंने आरोप लगाया कि सूबे में कानून- व्यवस्था बोल कर अब कुछ रहा नहीं है। इधर, पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में कहा कि बुधवार को वह सामान खरीदने दुकान गई थी। उसी समय पार्थ चक्रवर्ती नामक युवक उसे जबरन अंधेरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस दौरान युवती द्वारा इसका प्रतिवाद करने पर उसने डर के मारे उसके दुपट्टे से उसका गला दबाकर उसे नाले में फेंक दिया था। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी