हावड़ा के बालीटिकुरी में नए तृणमूल कार्यालय का मंत्री अरूप राय ने किया उद्घाटन

मंत्री अरूप राय ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तृणमूल नेताओं व कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की। राय ने कहा कि हमारी सरकार ही मां माटी मानुष की सरकार है। इसीलिए लगातार तीसरी बार बंगाल के लोगों ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को प्रचंड बहुमत से जिताया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:40 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:40 AM (IST)
हावड़ा के बालीटिकुरी में नए तृणमूल कार्यालय का मंत्री अरूप राय ने किया उद्घाटन
नए तृणमूल कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर मंत्री अरूप राय को सम्मानित करते स्थानीय पार्टी नेता।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। हावड़ा के शिवपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बालीटिकुरी के बकुलतला में नए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यालय का राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप राय ने उद्घाटन किया। 50 नंबर वार्ड में यहां नए तृणमूल कार्यालय का निर्माण किया गया है। इस मौके पर उन्होंने करीब 20 कोरोना योद्धाओं को भी किया सम्मानित किया। उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री अरूप राय ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आ रही है, साथ ही सामने दुर्गा पूजा व अन्य त्योहार भी है। इसीलिए सभी लोग सावधान रहें और मास्क का प्रयोग करें। उन्होंने लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की।

उद्घाटन के मौके पर हावड़ा जिला तृणमूल कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष भास्कर भट्टाचार्य, शिवपुर केंद्र के टीएमसी के सभापति चंदन कांति चक्रवर्ती, स्थानीय तृणमूल नेता सौमेन बनर्जी व अन्य मौजूद थे। इस दौरान तृणमूल नेता सौमेन बनर्जी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 20,000 रुपये का चेक भी मंत्री अरूप राय को सौंपा। साथ ही एक कैंसर रोगी के परिवार को भी 10,000 रुपये का चेक सौंपा। इसके अलावा कुछ दिव्यांग लोगों के बीच इस मौके पर साइकिल और अन्य उपकरण भी वितरित किया गया।

इस दौरान मंत्री अरूप राय ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तृणमूल नेताओं व कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने आगे भी इसी तरह लोगों की मदद करते रहने का आह्वान किया। राय ने कहा कि हमारी सरकार ही मां, माटी, मानुष की सरकार है। इसीलिए लगातार तीसरी बार बंगाल के लोगों ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को प्रचंड बहुमत से जिताया है। उन्होंने साथ ही कहा कि भवानीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भी ममता बनर्जी की भारी बहुमत से जीत होगी। 

chat bot
आपका साथी