ममता ने कसा तंज, बोलीं- मूर्खता दिवस एक अप्रैल को होता है, भाजपा 365 दिन लोगों को मूर्ख बनाती है

बांकुड़ा में एक जनसभा में बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी

ममता ने कहा कि हम जानते हैं कि वर्ष में अप्रैल महीने का एक दिन मूर्खता दिवस के रूप में पहचाना जाता है यह तारीख है एक अप्रैल। इस दिन लोग एक-दूसरे को मूर्ख बनाते हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी लोगों को 365 दिन मूर्ख बनाती है।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 10:29 AM (IST) Author: Preeti jha

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों दल एक दूसरे पर हमले का एक भी मौका नहीं चूक रहे हैं। बांकुड़ा में एक जनसभा में बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला।

ममता ने कहा कि हम जानते हैं कि वर्ष में अप्रैल महीने का एक दिन मूर्खता दिवस के रूप में पहचाना जाता है, यह तारीख है एक अप्रैल। इस दिन लोग एक-दूसरे को मूर्ख बनाते हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी लोगों को 365 दिन मूर्ख बनाती है।

इससे पहले ममता ने कहा, 'कुछ लोग सट्टेबाज की तरह काम कर रहे हैं और उन्हें भ्रम है कि भाजपा सत्ता में आ सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक पार्टी नहीं है बल्कि झूठ का कचरा है। जब-जब चुनाव आते हैं तो वे तृणमूल नेताओं को डराने के लिए नारद और सारधा घोटाला का मुद्दा लेकर आते हैं, लेकिन मैं उन्हें साफतौर पर बता दूं कि मैं भाजपा और उसकी एजेंसियों से नहीं डरती हूं।'

ममता ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा, 'अगर उनमें हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कर जेल में डाल सकते हैं। मैं जेल से चुनाव लड़ूंगी और तृणमूल की जीत सुनिश्चित करूंगी।' हाल ही में संपन्न बिहार चुनाव का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव को भी जेल में डाल दिया है, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी की अच्छी जीत सुनिश्चित की। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की जीत जोड़-तोड़ का परिणाम है। यह लोकप्रिय जनादेश नहीं है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.