चुनाव से पहले सरकार की तैयारी तेज, 5 नवंबर को सभी जिलाधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय प्रशासनिक बैठक करेंगी ममता

राज्य सचिवालय नवान्न के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया-बैठक का मूल उद्देश्य प्रशासनिक व विकास कार्यों की समीक्षा करना है। कोरोना काल में पिछले 7 महीने में कौन परियोजनाओं की कितनी प्रगति हुई है सहित तमाम मुद्दों व विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:03 PM (IST)
चुनाव से पहले सरकार की तैयारी तेज, 5 नवंबर को सभी जिलाधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय प्रशासनिक बैठक करेंगी ममता
बैठक में सभी विभागों के प्रधान सचिव उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा शीर्ष पुलिस अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार‌ ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी 5 नवंबर को सभी जिला अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय प्रशासनिक बैठक करेंगी।

तमाम मुद्दों व विकास कार्यों की समीक्षा 

राज्य सचिवालय नवान्न के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बैठक का मूल उद्देश्य प्रशासनिक व विकास कार्यों की समीक्षा करना है। कोरोना काल में पिछले 7 महीने में कौन परियोजनाओं की कितनी प्रगति हुई है, सहित तमाम मुद्दों व विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

सभी विभागों के प्रधान सचिव उपस्थित

उन्होंने बताया कि बैठक में सभी विभागों के प्रधान सचिव उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा शीर्ष पुलिस अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

लंबित परियोजनाओं को पूरा करना है 

उससे पहले राज्य सरकार लंबित परियोजनाओं को पूरा करना चाहती है।‌ माना जा रहा है कि इसी के मद्देनजर यह बैठक बुलाई गई है और मुख्यमंत्री इस दौरान परियोजनाओं के समय पर क्रियान्वयन व सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने को लेकर दिशा निर्देश देंगी।

chat bot
आपका साथी