ममता ने कोलकाता पुलिस के हॉस्पिटल का किया दौरा, कोरोना की तैयारियों का लिया जायजा

कोलकाता पुलिस द्वारा यहां किए गए इंतजाम पर संतोष व्यक्त करते हुए कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पुलिसकर्मियों के योगदान व कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ हमारे पुलिसकर्मी अग्रिम योद्धा के तौर पर दिन- रात अपनी जान पर खेलकर ड्यूटी निभा रहे हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:08 PM (IST)
ममता ने कोलकाता पुलिस के हॉस्पिटल का किया दौरा, कोरोना की तैयारियों का लिया जायजा
लगातार तीसरी बार बुधवार को बंगाल की कमान संभालते ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक्शन में नजर आ रही हैं।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : लगातार तीसरी बार बुधवार को बंगाल की कमान संभालते ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक्शन में नजर आ रही हैं। कोविड-19 से निपटने को ममता अपनी पहली प्राथमिकता बता चुकी हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सीएम पद की शपथ लेने के तुरंत बाद राज्य सचिवालय नवान्न में राज्य के शीर्ष अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की।

West Bengal CM Mamata Banerjee today visited Kolkata Police Hospital to take stock of #COVID19 preparations at the hospital pic.twitter.com/7O4jaD22YX— ANI (@ANI) May 5, 2021

इस दौरान उन्होंने कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए कई बड़े निर्णय लिए। उधर, शाम में मुख्यमंत्री ने कोलकाता पुलिस के हॉस्पिटल का भी दौरा किया। यहां उन्होंने कोविड-19 के इलाज के लिए की गई तैयारियों का जायजा लिया।

ममता ने कोलकाता पुलिस द्वारा यहां किए गए इंतजाम पर संतोष व्यक्त करते हुए कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पुलिसकर्मियों के योगदान व कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ हमारे पुलिसकर्मी अग्रिम योद्धा के तौर पर दिन- रात अपनी जान पर खेलकर ड्यूटी निभा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी