मालदा हत्याकांड : हथियार और कारतूस का जखीरा बरामद, दो और गिरफ्तार

परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर उनके शव घर में दफनाने वाले आसिफ मोहम्मद से पूछताछ के बाद मालदा जिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया और हथियारों एवं कारतूस का बड़ा जखीरा बरामद किया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:51 PM (IST)
मालदा हत्याकांड : हथियार और कारतूस का जखीरा बरामद, दो और गिरफ्तार
बंगाल पुलिस ने हथियार और कारतूस का जखीरा बरामद

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल पुलिस ने अपने परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर उनके शव घर में दफनाने वाले आसिफ मोहम्मद से पूछताछ के बाद मालदा जिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया और हथियारों एवं कारतूस का बड़ा जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कालियाचक थाना अंतर्गत गुरुटोला गांव के सबीर अली (19) और मौसम शेख (21) के तौर पर हुई है। दोनों ने दावा किया कि आसिफ के कहने पर उन्होंने अपने-अपने घरों में हथियार रखे थे।

अधिकारी ने बताया कि पांच पिस्तौल, 80 कारतूस और 10 मैगजीन बरामद की गई है।अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को मालदा जिला अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत में उन्हें भेजने का अनुरोध किया जाएगा। हत्या के आरोपित के बड़े भाई आरिफ मोहम्मद द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पुलिस ने शनिवार को गुरुटोला गांव में एक मकान के कमरे की खुदाई की थी और चार शव निकाले जाने के बाद 19 वर्षीय आसिफ को गिरफ्तार किया।पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा, ‘‘28 फरवरी की रात को आसिफ ने अपने पिता जावेद अली (50), मां इरा बीबी (45), बहन आरिफा खातून (17) और दादी अलेकजान बीबी (75) को कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोलियां मिलाकर दीं, जिसे पीने के बाद सभी बेहोश हो गए। आसिफ ने सभी लोगों के मुंह पर पट्टी बांध कर चार लोगों को घर के एक जलाशय (पीनी टंकी) में डुबो दिया और इसके बाद शवों को एक कमरे के फर्श में दफना दिया।

आसिफ के बड़े भाई आरिफ ने अपने मुंह पर बंधी हुई पट्टी को किसी तरह खोला और आसिफ से थोड़ी हाथापाई करने के बाद वह वहां से भाग निकला।’’ इन चार महीनों के दौरान आरिफ कोलकाता समेत कई स्थानों पर गया।" घर से कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जब्त किए गए हैं और मामले की समग्र जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी