बंगाल के दौरे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, कालीघाट में पूजा के बाद बोले- दो मई को दीदी जाएंगी और भाजपा आएगी

कालीघाट में पूजा के बाद ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। टीएमसी ने किसानों और केंद्र की नीतियों से गरीबों को लाभ नहीं होने दिया। राज्य में हिंसा और भ्रष्टाचार है। पहले कम्युनिस्ट और कांग्रेस ने बंगाल को बर्बाद किया और अब टीएमसी ऐसा कर रही है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:07 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:07 PM (IST)
बंगाल के दौरे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, कालीघाट में पूजा के बाद बोले- दो मई को दीदी जाएंगी और भाजपा आएगी
शिवराज ने सुबह में सर्वप्रथम कोलकाता में कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना की और देवी मां से आशीर्वाद लिया।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान के बाद बंगाल में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच वरिष्ठ भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को बंगाल के दौरे पर हैं। शिवराज ने सुबह में सर्वप्रथम कोलकाता में कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना की और देवी मां से आशीर्वाद लिया।इसके बाद उन्होंने दक्षिणेश्वर काली मंदिर में भी पूजा अर्चना की।

वहीं, कालीघाट में पूजा के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, 'बंगाल में परिवर्तन की लहर है। टीएमसी ने किसानों और केंद्र की नीतियों से गरीबों को लाभ नहीं होने दिया। राज्य में हिंसा और भ्रष्टाचार है। पहले, कम्युनिस्ट और कांग्रेस ने बंगाल को बर्बाद किया और अब टीएमसी ऐसा कर रही है।' उन्होंने कहा कि दो मई को दीदी जाएगी और भाजपा आएगी। शिवराज आज हावड़ा में भाजपा की तीन-तीन परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कई कार्यक्रम के अनुसार, 12:20 बजे वह हावड़ा के जगतबल्लवपुर में, 4:30 बजे सांकराइल में एवं 5:30 बजे दक्षिण हावड़ा में परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे। 

chat bot
आपका साथी