हुगली के चन्द्रहाटी में सनकी सांड ने तीन लोगों की ली जान, वन कर्मियों व पुलिस ने मिलकर पकड़ा

हुगली जिले के मगरा स्थित चन्द्रहाटी इलाके में बीते एक सप्ताह के भीतर एक सनकी सांड ने तीन लोगों की जानें ले ली है। सांड के आंतक ने यहां के लोगों का जीना हराम कर रखा था। तीन लोगों की जान लेने के बाद आखिरकार शनिवार को इसे पकड़ा गया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:13 PM (IST)
हुगली के चन्द्रहाटी में सनकी सांड ने तीन लोगों की ली जान, वन कर्मियों व पुलिस ने मिलकर पकड़ा
पिछले एक सप्ताह से काले रंग के सांड ने मचाया हुआ था आतंक

राज्य ब्यूरो कोलकता : हुगली जिले के मगरा स्थित चन्द्रहाटी इलाके में बीते एक सप्ताह के भीतर एक सनकी सांड ने तीन लोगों की जानें ले ली है। सांड के आंतक ने यहां के लोगों का जीना हराम कर रखा था। तीन लोगों की जान लेने के बाद आखिरकार शनिवार को स्थानीय लोगों की मदद से वन विभाग एवं पुलिस ने मिलकर इस पागल सांड को काबू में करके उसे पकड़ कर अपने साथ ले गए। सांड के पकड़े जाने से त्रिवेणी चन्द्रहाटी अंचल के लोगों ने राहत की सांस ली है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बीते एक सप्ताह से इस काले रंग के सांड ने इलाके में आंतक मचाया हुआ था। सांड के प्रहार से यहां की रहने वाली कमली महत्तो (68) एवं तीलक साव (50) नामक व्यक्ति की मौत हुई थी। इसके बाद शुक्रवार को इस सांड ने यहां के रहने वाले तपन मांडी के घर में घुस गया और उसकी पत्नी लखी मांडी (40) पर हमला किया। बताया गया है कि सांड ने अपने सिंग से उठाकर लखी को जमीन पर पटक दिया। घायल अवस्था में स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

सांड के इस भयानक आंतक को देखकर इलाके के लोग पूरी तरह से दहशत में थे। स्थानीय लोगों ने अपनी जान की रक्षा के लिए हुगली जिला ग्रामीण पुलिस के अधिकारी के पास गुहार लगाई। लोगों की सूचना पाकर शनिवार को पुलिस एवं वन विभाग के कर्मी इलाके में पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद सांड को काबू में करके सर्वप्रथम उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया। इसके बाद उसे उसे वन विभाग के कर्मी ले गए। सांड के चले जाने के बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों का कहना है कि जब से इलाके में सांड ने आतंक फैलाया तबसे हमलोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था।

chat bot
आपका साथी