गोसाबा में फंदे से लटक प्रेमी युगल ने की खुदकशी

दक्षिण 24 परगना गोलाबा थानांतर्गत छोटा मोल्लाखाली में एक ही फंदे से लटक कर प्रेमी युगल ने खुदकशी कर ली।

By Edited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 10:47 AM (IST)
गोसाबा में फंदे से लटक प्रेमी युगल ने की खुदकशी
गोसाबा में फंदे से लटक प्रेमी युगल ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता, जेएनएन। दक्षिण 24 परगना  गोलाबा थानांतर्गत छोटा मोल्लाखाली में एक ही फंदे से लटक कर प्रेमी युगल ने खुदकशी कर ली। उनकी पहचान रुब्रत मजूमदार और काजली पात्र है। दोनों छोटा मोल्लाखाली के आमतलीर पुईंजाली गांव का रहने वाले हैं।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही संदिग्ध हालत में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुईंजाली गांव निवासी 20 वर्षीय रूब्रत से उसी गांव की रहने वाली काजली प्रेम करने लगी थी। दोनों शादी करने चाहते थे, लेकिन दोनों की उम्र और अलग-अलग बिरादरी के होने के कारण दोनों के परिजन उस रिश्ते के खिलाफ थे। दोनों के परिवारों ने उनके मिलने-जुलने पाबंदी लगा दी।

इस कारण दोनों मानसिक दबाव में आ गए थे। गत गुरुवार को दोनों अचानक घर से लापता हो गए। उनके परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चला।

शुक्रवार की सुबह से फिर दोनों की तलाश शुरु हुई। परिजन तलाशते हुए मोल्लाखाली स्थित रायमंगल नदी से सटे मैनग्रोव जंगल में एक पेड़ के सहारे एक ही रस्सी से लटकता दोनों का शव बरामद हुआ। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को फंदे से उतार कर मोल्लाखाली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी