Begal Politics: दुआरे राशन' योजना चालू नहीं, लेकिन दर पर शराब पहुंचाने का काम शुरू : लाॅकेट

कोरोना की दूसरी लहर में विभिन्न राजनीतिक दल एवं सामाजिक संस्थाओं द्वारा अपने -अपने इलाके में भोजन पकाकर बांटा जा रहा है लाॅकेट ने कहा-कोरोना को ध्यान में रखते हुए हमलोगों ने हुगली संसदीय क्षेत्र के 30 स्थानों पर खाना पकाकर उन तक पहुंचा रहे हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 12:24 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 12:40 PM (IST)
Begal Politics: दुआरे राशन' योजना चालू नहीं, लेकिन दर पर शराब पहुंचाने का काम शुरू : लाॅकेट
भोजन तैयार करतीं भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के हुगली से भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जी ने कहा कि राज्य सरकार ने अपनी घोषणा के अनुसार अब तक 'दुआरे राशन' योजना चालू नहीं की है लेकिन इससे पहले ही 'दुआरे शराब' पहुंचाने की योजना शुरू हो चुकी है। भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जी ने आगे कहा-'कोरोना को लेकर राज्य में चल रहे लाॅकडाउन के कारण गरीब व असहाय लोगों को दो जून की रोटी के लाले पड़ गए हैं। इसे ध्यान में रखते हुए हमलोगों ने हुगली संसदीय क्षेत्र के 30 स्थानों पर खाना पकाकर उन तक पहुंचा रहे हैं। भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जीने चुंचुड़ा स्थित पार्टी कार्यालय आकर गरीबों के लिए भोजन तैयार करने के काम में हाथ बंटाया। उन्होंने भद्रेश्वर इलाके में साइक्लोन 'यास' से तबाह हुए परिवारों के बीच जाकर खाद्य सामग्रियां व तिरपाल बांटे। 

सांसद लाॅकेट चटर्जी ने कहा कि गरीबों व असहायों को भोजन कराने का कार्यक्रम आगामी पांच जून तक जारी रहेगा। हालिया संपन्न बंगाल विधानसभा चुनाव में हुगली संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाली सातों विधानसभा सीटों पर भाजपा की हार पर भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जी ने कहा कि जनता के फैसले को वह सिर झुकाकर स्वीकार करती हैं, हालांकि बंगाल में पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा। विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने काफी मेहनत की थी।  भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जी ने खुद भी विधानसभा चुनाव लड़ा था और पराजित हो गई थीं।

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर में विभिन्न राजनीतिक दल एवं सामाजिक संस्थाओं द्वारा अपने -अपने इलाके में भोजन पकाकर बांटा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी