West Bengal: सुप्रीम कोर्ट से लाला की गिरफ्तारी पर 13 अप्रैल तक रोक

इस मामले की सुनवाई के दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने यह निर्देश दिया है। इधर मंगलवार को कोलकाता में सीबीआइ ने लाला से सात घंटे पूछताछ की। कल भी सीबीआइ ने उससे पूछताछ की थी। सीबीआइ लगातार लाला से पूछताछ कर रही है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 08:57 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 08:57 AM (IST)
West Bengal: सुप्रीम कोर्ट से लाला की गिरफ्तारी पर 13 अप्रैल तक रोक
सुप्रीम कोर्ट से लाला की गिरफ्तारी पर 13 अप्रैल तक रोक

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। कोयला तस्करी कांड के मुख्य आरोपित अनूप माजी उर्फ लाला को सर्वोच्च न्यायालय से फिर राहत मिली है। सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को निर्देश दिया है कि सीबीआइ 13 अप्रैल तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाएगी। इसके पहले यह राहत छह अप्रैल तक के लिए थी।

इस मामले की सुनवाई के दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने यह निर्देश दिया है। इधर मंगलवार को कोलकाता में सीबीआइ ने लाला से सात घंटे पूछताछ की। कल भी सीबीआइ ने उससे पूछताछ की थी। सीबीआइ लगातार लाला से पूछताछ कर रही है। लेकिन अब सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राहत दिए जाने के बाद सीबीआइ पूछताछ करेगी या नहीं, इस बारे में सीबीआइ लीगल टीम से विचार-विमर्श कर रही है। यह विचार किया जा रहा है कि सर्वोच्च न्यायालय के इस निर्देश के खिलाफ सीबीआइ मु्ख्य न्यायधीश की अदालत में अपील करेगी या नहीं। बता दें कि कोयला खनन मामले में ईडी ने कल ही लाला की 165.86 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी। 

chat bot
आपका साथी