टॉलीवुड अभिनेत्री ने कही नवरात्र पर गाय का मांस पकाने की बात, भाजपा नेता ने थाने में दर्ज कराई एफआइआर

देबलीना के विवादास्पद बयान पर टॉलीवुड दो धड़े में बंट गया है। इंटरनेट मीडिया पर अभिनेत्री को मिल रही दुष्कर्म व जान से मारने की धमकियां। टॉलीवुड अभिनेत्री देबलीना दत्ता का नवरात्र पर गाय का मांस पकाने का बयान तूल पकड़ता जा रहा है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:53 PM (IST)
टॉलीवुड अभिनेत्री ने कही नवरात्र पर गाय का मांस पकाने की बात, भाजपा नेता ने थाने में दर्ज कराई एफआइआर
टॉलीवुड अभिनेत्री देबलीना दत्ता के विवादास्पद बयान पर टॉलीवुड दो धड़े में बंट गया है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। टॉलीवुड अभिनेत्री देबलीना दत्ता का नवरात्र पर गाय का मांस पकाने का बयान तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा नेता तरुण ज्योति तिवारी ने इसे लेकर देबलीना के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि इससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। कानूनन सार्वजनिक मंच से कोई भी इस तरह की बातें नहीं कर सकता, जिससे किसी भी धर्म के लोगों को आघात पहुंचे। इंटरनेट मीडिया पर भी कुछ लोगों ने अभिनेत्री के इस बयान का विरोध करते हुए उनके साथ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी दी है।

क्या कहा था देबलीना ने

देबलीना ने पिछले दिनों एक टॉक शो में कहा था-'शाकाहारी होने पर भी मैं गाय का मांस पका ही सकती हूं। मेरे एक मित्र ने मुझसे कहा था कि दुर्गापूजा की अष्टमी और नवमी के दिन अगर वे अपने घर में गाय का मांस पकाते हैं तो इसमें हर्ज क्या है। यह उनका निजी मामला है और निजी मामले में हस्तक्षेप करने का किसी को अधिकार नहीं है। मैं इसका समर्थन करती हूं।'

देबलीना के बयान पर दो धड़े में बंटा टॉलीवुड

इस बीच देबलीना के इस विवादास्पद बयान पर टॉलीवुड दो धड़े में बंट गया है। कुछ कलाकार उनके बयान के समर्थन में हैं तो कुछ इससे इत्तेफाक नहीं रखते। अभिनेता रुद्रनील घोष ने कहा-' हमें सबकुछ कहने की आजादी है लेकिन लोकप्रिय लोगों को कुछ भी कहने से पहले इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि उनकी बातों से किसी को आघात न पहुंचे। दूसरी ओर अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने देबलीना का समर्थन करते हुए कहा कि उनके खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, क्या हिंदू धर्म में किसी महिला का इसी तरह से सम्मान किया जाता है? और यह सब देखकर भी लोग मूकबधिर बने हुए हैं।

इस बीच देबलीना के पति तथागत मुखोपाध्याय ने कहा-' इंटरनेट मीडिया पर हमें जो धमकियां मिल रही हैं, उससे हम लोग बिलकुल भयभीत नहीं हैँ। सोशल मीडिया पर कुछ लोग बचपना करते रहते हैं। अब हम इस मामले में कानूनी कदम उठाएंगे।' पता चला है कि अदालत में देबलीना की पैरवी वरिष्ठ माकपा नेता व कोलकाता के पूर्व मेयर विकास रंजन भट्टाचार्य करेंगे। 

chat bot
आपका साथी