बंगाल में हाई वोल्टेज चुनाव से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, कोलकाता में 50 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए शनिवार को कोलकाता के दक्षिणी इलाके में मतदान होना है। उससे पहले कोलकाता पुलिस ने सेंट्रल कोलकाता के चांदनी चौक इलाके से एक व्यक्ति को 50 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:24 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:24 PM (IST)
बंगाल में हाई वोल्टेज चुनाव से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, कोलकाता में 50 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार
मतदान से पहले कोलकाता में 50 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए शनिवार को कोलकाता के दक्षिणी इलाके में मतदान होना है। उससे पहले कोलकाता पुलिस ने सेंट्रल कोलकाता के चांदनी चौक इलाके से एक व्यक्ति को 50 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। रुपये के साथ गिरफ्तार व्यक्ति का नाम रवि शंकर गुप्ता (43) है। वह उत्तर कोलकाता के बीके पाल एवेन्यू इलाके का रहने वाला है।

संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खुफिया पुलिस की टीम ने शुक्रवार को चांदनी चौक इलाके में एक व्यक्ति को पकड़ा। उसके पास एक बैग था जिसकी तलाशी लेने पर उसमें 50 लाख रुपये मिले। यह रुपये उसके पास कैसे आया इसका न तो वह कोई दस्तावेज दे सका और न हीं संतोषजनक उत्तर। इसके बाद खुफिया विभाग की टीम ने रुपये के साथ उस व्यक्ति को बहूबाजार थाने की पुलिस को सौंप दिया। सूत्रों ने बताया कि बरामद 50 लाख रुपये की सूचना चुनाव आयोग को दे दी गई है। चुनाव आयोग के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। चुनाव के मद्देनजर बंगाल में पुलिस की निगरानी बढ़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी