कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में हिंसक संघर्ष, फायरिंग, तीन लोग जख्मी

पश्चिम बंगाल के सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर सिंडिकेट में संरक्षित अपराधियों के गिरोह के संरक्षण देने के आरोप पहले से लगते रहे हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 09:27 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 09:27 PM (IST)
कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में हिंसक संघर्ष, फायरिंग, तीन लोग जख्मी
कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में हिंसक संघर्ष, फायरिंग, तीन लोग जख्मी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर सिंडिकेट में संरक्षित अपराधियों के गिरोह के संरक्षण देने के आरोप पहले से लगते रहे हैं। गुरुवार देर रात कोलकाता के पर्णश्री थाना इलाके में अपराधियों ने जमकर तांडव किया है। थाना इलाके के बिरेन रॉय रोड वेस्ट मुचीपारा इलाके में सिंडिकेट के विवाद के कारण जमकर हिंसक संघर्ष हुआ है। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विश्वजीत विश्वास नाम का एक व्यक्ति बदमाशों के साथ इलाके में घूमता है। वह मुख्य रूप से बालू, सीमेंट और ईंटों की आपूर्ति करता है। इसके अलावा, क्षेत्र में एक और व्यक्ति निर्माण सामग्री की आपूर्ति में शामिल है। उसका नाम जॉय दास उर्फ ​​गुले है। हाल ही में, स्थानीय लोगों ने दावा किया कि विश्वजीत विश्वास उर्फ ​​बीजू जय दास के कारण क्षेत्र में अबाध व्यापार नहीं कर पा रहे थे। इसी वजह से संघर्ष की शुरुआत हुई है।

आरोप-हथियारों और बंदूकों से हमला किया 

आरोप लगाया गया है कि विश्वजीत ने रात करीब 11 बजे अपनी टीम के साथ जय दास उर्फ ​​गुल पर हथियारों और बंदूकों से हमला किया। जब क्षेत्र के निवासी जय को बचाने के लिए गए, तो विश्वजीत की टीम ने उन पर भी हमला किया। जय दास सहित तीन अन्य लोग धारदार हथियार से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को मौके से पकड़ लिया और अन्य भाग गए। तीन बाइक में भी तोड़फोड़ की गई। तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। घायलों का विद्यासागर अस्पताल में इलाज चल रहा है। संभावित संघर्ष के मद्देनजर इलाके में सुबह से अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

chat bot
आपका साथी